मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आईपीआर, साइबर सुरक्षा पर एसडी कॉलेज में एक्सपर्ट सत्र आयोजित

08:07 AM Aug 25, 2024 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 24 अगस्त (हप्र)।
सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज की इंस्टीट्यूशंस इनोवेशन काउंसिल (आईआईसी) की ओर से लोक प्रशासन विभाग और पीएमएल एसडी बिजनेस स्कूल, सेक्टर 32 के सहयोग से ‘आईपीआर और साइबर सुरक्षा’ पर एक एक्सपर्ट सत्र का आयोजन किया गया। पीएमएल एसडी बिजनेस स्कूल के सेमिनार हॉल में आयोजित इस कार्यक्रम में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सिविल और कामर्शियल लिटिगेशन के विशेषज्ञ प्रतिष्ठित अधिवक्ता आचमन शेखर के नेतृत्व में जानकारीपूर्ण और आकर्षक ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई।
इस अवसर पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया और आयोजन टीम द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की।
इस कार्यक्रम की सफलता सत्र की संयोजक डॉ. रूपिंदर औलख के प्रयासों से संभव हुई, जिनकी योजना और समन्वय ने एक सुचारू और प्रभावी कार्यक्रम सुनिश्चित किया। इनोवेशन एंबेसडर डॉ. ज्योति जोशी और डॉ. औलख के नेतृत्व ने सीखने और सार्थक चर्चा को बढ़ावा देने वाले वातावरण के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
सेलिब्रेट योर ट्रू सेल्फ पर वर्कशॉप का आयोजन
सेक्टर-32 स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म कॉलेज के एस्थीसिया क्लब की ओर से ‘सेलिब्रेट योर ट्रू सेल्फ : योर पाथ टू सेल्फ डिस्कवरी’ विषय पर एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया। वर्कशॉप में छात्रों और शिक्षकों की उत्साहपूर्ण भागीदारी रही। प्रतिष्ठित प्रशिक्षकों डॉ. सिमरन और आर्यवाणी के नेतृत्व में आयोजित वर्कशॉप में शरीर की सकारात्मकता, आयुर्वेद और मेडिटेशन पर ध्यान केंद्रित किया गया। आकर्षक सत्रों के माध्यम से प्रतिभागियों को उनके इनर सेल्फ और पर्सनल डेवलपमेंट के बारे में बताया गया।

Advertisement

Advertisement