मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार में खर्ची-पर्ची का था बोलबाला : गजेंद्र सिंह शेखावत

07:40 AM Sep 16, 2024 IST
तोशाम में रविवार को भाजपा उम्मीदवार श्रुति चौधरी के पक्ष में जनसंपर्क करते केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह व राज्यसभा सांसद किरण चौधरी। -हप्र

भिवानी, 15 सितंबर (हप्र)
केंद्रीय पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने रविवार को तोशाम क्षेत्र के गांव बापोड़ा, कुहाड़, बजीणा ढाणी माहू, रिवासा, छप्पार राग्डान, बादलवाला, जीतवानवास, भानगढ़, हेतमपुरा, कैरु सहित करीबन एक दर्जन गांवों में भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान विभिन्न गांवों में केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद को ग्रामीणों ने मान सम्मान की सूचक पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार के कार्यकाल में खर्ची और पर्ची का बोलबाला था। योग्य युवाओं को दरकिनार कर सिफारिशी लोगों को भर्ती किया जाता था। क्षेत्रवाद अपनी चरम सीमा पर था। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। किरण चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान लोगों का भारी जन समर्थन प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व महिला सम्मान के प्रति चुप्पी साधे हुए हैं। कुमारी सैलजा जैसी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के प्रति कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के बयान बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा दलित विरोधी रही है, कुछ गुंडा तत्वों को पार्टी ने महिला, दलित और पिछड़ा वर्ग का अपमान करने की खुली छूट दे रखी है। पहले अशोक तंवर के साथ मारपीट की गई और अब कुमारी सैलजा को जाति सूचक शब्दों से संबोधित किया जा रहा है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि कांग्रेस के किसी नेता ने इसका विरोध नहीं किया। इसके पश्चात दोनों नेताओं ने गांव कैरू में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस मौके उनके साथ राजस्थान के वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. महेंद्र सिंह राठौड़, हरि सिंह सांगवान, भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, हर्षवर्धन मान कृष्ण लेघां, रविंद्र बापोड़ा मड्डू, रोमी खानक आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement