For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आप के संगठन विस्तार से विपक्षी पार्टियों में उथल-पुथल : अनुराग ढांडा

07:20 AM Oct 09, 2023 IST
आप के संगठन विस्तार से विपक्षी पार्टियों में उथल पुथल   अनुराग ढांडा
डबवाली के गांव चौटाला में जनसभा को संबोधित करते ‘आप’ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा। -निस
Advertisement

डबवाली, 8 अक्तूबर (निस)
आम आदमी पार्टी (आप) ने ‘परिवार जोड़ो’ अभियान के तहत गांव चौटाला में शनिवार को जनसभा का आयोजन किया। इस मौके पर ‘आप’ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा विशेष तौर पर शामिल हुए। अनुराग ढांडा ने गांव अबूबशहर में आप (किसान सैल) के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप भांभू के आवास पर पत्रकारों से वार्ता में कहा कि ‘आप’ के संगठन विस्तार से विपक्षी पार्टियों में जबरदस्त उथल-पुथल है। परिवार जोड़ो अभियान के अंतर्गत हरियाणा में आम लोग परिवार सहित आप से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांवों व शहर में बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में आस्था जता रहे हैं। किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारियों सहित हर वर्ग के लोग प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से दुखी हैं और परिवर्तन चाहते हैं। इस मौके पर कुलदीप भांभू ने कहा कि अभियान के प्रति लोगों में जबरदस्त उत्साह है।
इस मौके पर आप के लोकसभा सिरसा अध्यक्ष कुलदीप सिंह गदराना ने कहा कि पहले स्थापित सियासी परिवार लोगों को डरा धमकाकर वोट लेने का काम करते थे, लेकिन अब डराने धमकाने का समय निकल गया।
इस अवसर पर किसान सैल के प्रदेशाध्यक्ष व संयोजक कुलदीप भांभू के नेतृत्व में पूर्व सरपंच प्रत्याशी हनुमान वाल्मीकि, भीम आर्मी सिरसा के प्रभारी सुभाष बारूपाल, विनोद कुमार, डा. विनोद किलानिया, महावीर बिश्नोई सहित कई लोगों ने ‘आप’ ज्वाइन की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement