For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एग्जिट पोल मात्र दिखावा, देश में चल रही इंडिया गठबंधन की लहर : चौधरी उदयभान

08:46 AM Jun 04, 2024 IST
एग्जिट पोल मात्र दिखावा  देश में चल रही इंडिया गठबंधन की लहर   चौधरी उदयभान
चौधरी उदयभान
Advertisement

होडल, 3 जून (निस)
चुनाव परिणाम से पहले दिखाए जाने वाले एग्जिट पोल भाजपा का गहरा षड्यंत्र है जो कि मतगणना के बाद पूरी तरह जनता के सामने आ जाएगा। केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। ये बातें हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने होडल स्थित अपने कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहीं। चौधरी उदयभान ने कहा कि एक साजिश के तहत भाजपा सरकार द्वारा सभी चैनलों के माध्यम से एग्जिट पोलों के द्वारा विपक्षी पार्टियों व चुनाव अधिकारियों को डरा कर मतगणना को प्रभावित करने का कार्य किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इन एग्जिट पोल में किसी भी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है और यह केवल विपक्षी पार्टियों के एजेंटों को भ्रामक प्रचार करके उनका डराने का कार्य किया जा रहा है। लेकिन इंडिया गठबंधन भाजपा के किसी भी डर के सामने अपने घुटने नहीं टिकेगा और गठबंधन के सभी पार्टियों के एजेंट चुनाव परिणाम के दौरान मतगणना में अंतिम समय तक मौजूद रहेंगे। चौधरी उदयभान ने कहा कि आज पूरे देश में एनडीए गठबंधन को जनता के द्वारा पूरी तरह से नकार दिया गया है।
जिसका सच कल मतगणना के बाद जनता के सामने आएगा। चौधरी उदयभान ने कहा कि हरियाणा में से भाजपा सूपड़ा साफ होता नजर आ रहा है। हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटों व करनाल की विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भारी मतों से अपनी जीत दर्ज करेंगे। लोकसभा चुनाव में मिली इस जीत से हरियाणा में स्थापित भाजपा की अस्थिर सरकार की उल्टी गिनती आरंभ हो जाएगी। चौधरी उदयभान ने कहा कि हरियाणा की जनता ने पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देने का मन बना लिया है व सभी दसों लोकसभा सीटों के बाद हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में बहुमत से विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की सरकार सतासीन होगी। उन्होंने इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं से कल मतगणना के दौरान किसी भी प्रकार के झूठ पर विश्वास न करके मतगणना के अंतिम क्षणों तक डटे रहने का आवाहन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement