For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एग्जिट पोल के आंकड़े झूठे साबित होंगे, जीतेंगे सभी 10 सीट : दीपेन्द्र हुड्डा

08:47 AM Jun 04, 2024 IST
एग्जिट पोल के आंकड़े झूठे साबित होंगे  जीतेंगे सभी 10 सीट   दीपेन्द्र हुड्डा
रेवाड़ी के मॉडल टाउन स्थित अपने निवास पर सोमवार को दीपेन्द्र हुड्डा व पूर्व मंत्री जगदीश यादव के साथ विधायक चिरंजीव राव।- हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 3 जून (हप्र)
रेवाड़ी के विधायक व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव के जन्मदिन पर सोमवार को उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। राज्य सभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा व पूर्व मंत्री जगदीश यादव सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने के लिए उनके रेवाड़ी स्थित निवास पर पहुंचे। इस मौके पर चिरंजीव राव के पिता व कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन कै. अजय सिंह यादव भी मौजूद रहे और सभी की मौजूदगी में केक काटा। चिरंजीव की माता शकुंतला यादव उन्हें आशीर्वाद देती हुई दिखाई दी। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि चिरंजीव राव के जन्मदिन पर वे विशेष तौर वे उन्हें बधाई देने आए हैं।
पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता कै. अजय व उनके परिवार से लगाव रखती है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों को मंगलवार को परिणाम घोषित होंगे। उन्हें विश्वास है कि कांग्रेस गठबंधन सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेगा। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से राज बब्बर भी जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त होने से पूर्व रेवाड़ी में चिरंजीव राव और कै. अजय के नेतृत्व में राज बब्बर के समर्थन में जो रोड शो हुआ था, उसने प्रदेश में इतिहास रच दिया है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल के सारे आंकड़े झूठे साबित होंगे। कै. अजय सिंह ने कहा कि मंगलवार को होने वाली मतगणना के लिए काउंटिंग एजेंट के तौर पर पूर्व मंत्री व पूर्व विधायकों को अनुमति नहीं दी गई है। चुनाव आयोग ने यह गलत नियम बनाया है। कांग्रेस के पक्ष में शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए उन्होंने प्रदेश की जनता का आभार जताया।
चिरंजीव राव ने कहा कि उनके दादा राव अभय सिंह और पिता कै. अजय सिंह ने 50 वर्षों तक रेवाड़ी की सेवा की है। वे अपने दादा व पिता के पदचिन्हों पर चलते हुए राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने जन्मदिन की बधाई देने आए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×