For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आरकेएसडी कॉलेज चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज

08:02 AM Dec 24, 2023 IST
आरकेएसडी कॉलेज चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज
कैथल आरकेएसडी चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करते साकेत मंगल। -हप्र
Advertisement

कैथल, 23 दिसंबर (हप्र)
शहर की सबसे बड़ी शिक्षण संस्था आरकेएसडी महाविद्यालय में राष्ट्रीय विद्या समिति के चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो गई है। आरवीएस का चुनाव सात जनवरी को चुनाव होगा। इसके लिए नामांकन का शनिवार को अंतिम दिन था।
नामांकन के अंतिम दिन साकेत मंगल ग्रुप के सदस्यों ने 21 कॉलेजियम से नामांकन भरा। वहीं नामांकन के पहले दिन आरकेएसडी वेलफेयर ग्रुप या रविभूषण ग्रुप के सदस्यों ने भी सभी 21 कॉलेजियम से नामांकन भरा है।
इस बार दोनों ग्रुप में चुनाव को लेकर कांटे की टक्कर है। वहीं, एक उम्मीदवार कॉलेजियम 13 से निर्दलीय चुनाव लड़ेगा। उसका नाम राजीव कुमार गोयल है। चुनाव अधिकारी एवं प्राचार्य डॉ. संजय गोयल ने बताया कि आरकेएसडी कॉलेज में राष्ट्रीय विद्या समिति का चुनाव 7 जनवरी को होगा। चुनाव के तुरंत बाद ही मतगणना शुरू कर परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

साकेत मंगल ग्रुप के सदस्य

कॉलेजियम एक से अनिल कुमार गुप्ता, दो से अशोक कुमार, तीन से अश्वनी कुमार, चार से चंद्रभान, पांच से गौरव मंगल, छह से जगदीश चंद गोयल, सात से कृष्ण बंसल, आठ से महेश कुमार मंगल, नौ से नरेश कुमार, 10 से पंकज बंसल, 11 से प्रवीण कुमार जैन, 12 से राजेश कुमार, 13 से रामनिवास जैन, 14 से रमेश चंद बंसल, 15 से साकेत मंगल, 16 से सतीश कुमार बंसल, 17 से श्याम लाल, 18 से सुभाष सतीजा, 19 से सुनील चौधरी, 20 से सुशील कुमार, 21 से विपुल सिंघल चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×