For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में सील की गई ईवीएम

10:26 AM May 27, 2024 IST
फरीदाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में सील की गई ईवीएम
फरीदाबाद में रविवार को जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह दस्तावेजों की स्क्रूटनी करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 26 मई (हप्र)
सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक अक्षय कुमार सिंह और जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह तथा राजनैतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में ईवीएम, सीयूए, बीयू और वीवीपैट को स्ट्रांग रूम में सील किया गया।
जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह और सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक अक्षय कुमार सिंह तथा राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सबसे पहले बड़खल विधानसभा क्षेत्र की ईवीएम सीयू, बीयू और वीवीपीटी को स्ट्रांग रूम में सील किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह और सामान्य पर्यवेक्षक अक्षय कुमार सिंह एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के स्ट्रांग रूम लखानी धर्मशाला में पहुंचे। जहां एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा व अन्य उम्मीदवारों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम को लॉक करके उसे सील किया गया। इसके बाद सेक्टर-14 के डीएवी स्कूल के ऑडिटोरियम में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की ईवीएम, वीवीपैट, सीयू और बीयु के लिए बनाए गए स्ट्रांग रूम को जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह, चुनाव पर्यवेक्षक खर्च सतीश एस रेड्डी की मौजूदगी में और उम्मीदवारों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में लॉक करके सील किया गया।
इसी प्रकार सेक्टर-16 में के गुर्जर भवन में तिगांव विधानसभा क्षेत्र और पंजाबी भवन में पृथला विधानसभा क्षेत्र तथा बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर-2 में श्रीमती सुषमा स्वराज राजकीय महिला महाविद्यालय के हाल में बनाए गए स्ट्रांग रूम में पुलिस और फोर्स की कड़ी सुरक्षा बीच ईवीएम, वीवीपीएटी, सीयू और बीयु के स्ट्रांग रूम को सील किया गया। विधानसभा क्षेत्र वार किए गए स्ट्रांग रूम के सील करने के दौरान सहायक रिटर्निंग अधिकारी कम एडीसी आनंद शर्मा, सहायक रिटर्निंग अधिकारी कम सीईओ जिला परिषद सतबीर मान, सहायक रिटर्निंग अधिकारी कम एसडीएम त्रिलोकचंदए सहायक रिटर्निंग अधिकारी कम एसडीएम अमित मान, सहायक रिटर्निंग अधिकारी कम एसडीएम शिखा अंतिम और सहायक रिटर्निग अधिकारी कम एस्टेट ऑफिसर सिद्धार्थ दहिया व अन्य प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारी तथा फोर्स के अधिकारी व उम्मीदवारों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×