मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में हर रोज 30 से ज्यादा महिलाएं हो रही गायब : सुमिता सिंह

07:17 AM Aug 02, 2023 IST
करनाल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक सुमिता सिंह। -हप्र

करनाल, 1 अगस्त (हप्र)
हरियाणा में 3 साल के बीच करीब 33 हजार से अधिक महिलाएं गायब हो चुकी हैं यानी प्रति दिन 30 महिलाएं यहां से गायब हो रही हैं। यह केंद्र सरकार का आंकड़ा है। ये आंकड़े इस बात को बताने के लिए काफी हैं कि ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा सिर्फ जुमला था।
3 लड़कियां गायब होने पर केरला स्टोरी बनाने वालों 30 हजार हरियाणा की बेटियों पर कब हरियाणा स्टोरी बनाओगे। ये बातें करनाल की पूर्व विधायक सुमिता सिंह ने अशोक नगर, अुर्जन नगर में सभा में कही। उन्होंने कहा कि 6 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जन मिलन कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लें। कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा करनाल के एसडीएस मॉडल स्कूल रेलवे रोड में शाम चार बजे जनता से मिलेंगे।
वे जन शिकायतों और समस्याओं को सुनने के लिए आ रहे हैं, कोई भी संस्था व व्यक्ति जन मिलन कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी बात रख सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जनता की शिकायतें व समस्याएं विधानसभा में उठाएंगे। पूर्व विधायक ने कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ घटी भयानक हिंसा की घटना की जितनी निंदा की जाए, वह कम है।

Advertisement

Advertisement