For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पीएम मोदी के हर शब्द से मिलता है आगे बढ़ने का संकल्प : बिप्लब देब

10:24 AM Aug 26, 2024 IST
पीएम मोदी के हर शब्द से मिलता है आगे बढ़ने का संकल्प   बिप्लब देब

गुरुग्राम, 25 अगस्त (हप्र)
विधानसभा चुनाव सह-प्रभारी एवं सांसद बिप्लब कुमार देब ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर शब्द से हमें नए भारत के निर्माण की दिशा में आगे बढ़ने का संकल्प मिलता है। पीएम मोदी विकसित भारत के निर्माण को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। बिप्लब देब ने यह बातें रविवार को बादशाहपुर विधानसभा के नवीन मंडल के बूथ नंबर 316 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद पार्टीजनों को संबोधित करते हुए कही।
देब ने कहा कि पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होता है। पीएम मोदी की अगुवाई में देश विकास के रास्तों पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। विदेश में नए भारत की पहचान बनी है। हम विश्वगुरु बनने की राह पर अग्रसर हैं।
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव सह प्रभारी बिप्लब देब का गुरुग्राम पहुंचने पर स्वागत किया। कमल यादव ने बिप्लब देब को आश्वस्त किया कि हमारे कार्यकर्ता गुरुग्राम जिला की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और मोदी तथा नायब सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मनीष यादव, जिला उपाध्यक्ष अर्जुन शर्मा, जिला सचिव व मन की बात जिला संयोजक निधि कोटिया,जिला सह मीडिया प्रमुख पवन यादव, नवीन मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, मंजू यादव महिला मोर्चा, नवीन यादव जिला कार्यकारिणी सदस्य, मन की बात के सह संयोजक अजय दुआ, सोशल मीडिया सह प्रभारी सिद्धार्थ सिद्ध, परवीन चंद्र वशिष्ठ, युवा मोर्चा से जितेंद्र वर्मा, लोकेश कटारिया, गौरव यादव,जिला महिला मोर्चा महामंत्री सुचिता शर्मा, आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट हरीश मेहता व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×