मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हर मतदाता देश के लिए निभाये फर्ज : दीपेंद्र हुड्डा

10:30 AM May 25, 2024 IST
रोहतक में शुक्रवार को दीपेंद्र हुड्डा के साथ पार्टी नेता और कांग्रेस में शामिल हुए पार्षद। -निस
Advertisement

रोहतक, 24 मई (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रचार का शोर थमने के बाद शुक्रवार सुबह से ही घर पर आये लोगों से मुलाकात की और सभी से शनिवार को मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने का आग्रह किया। इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा की मौजूदगी में दो मौजूदा पार्षदों धर्मेंद्र पप्पन गुलिया, सोनू पावड़िया और तीन पूर्व पार्षद सुनील पावड़िया, अजय जैन, सुरेंद्र बत्रा अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हुए।
दीपेन्द्र हुड्डा ने चुनाव में जुटे कार्यकर्ताओं व समर्थकों से कहा कि वे अपने इलाकों में गांव-गांव जाकर सुनिश्चित करें कि प्रत्येक बूथ पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो। हर घर से प्रत्येक मतदाता निकले और सद्भावनापूर्ण माहौल में लोकतंत्र का हिस्सा बने।
शुक्रवार को हुड्डा ने मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा जाकर माथा टेका और अरदास की। उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र के मतदाताओं से कहा कि वे अपना, अपने परिवार तथा आस-पड़ोस के लोगों का वोट जरूर डलवायें, इसके बाद ही कोई और काम करें। मतदाताओं से देश के लिए फर्ज निभाने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि गर्मी का मौसम है, इसलिए कोशिश करें कि सुबह के समय ही सबसे पहला काम मतदान करने का हो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement