मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आदमपुर का हर वोटर राजनीति में पीएचडी : कुलदीप बिश्नोई

10:45 AM Aug 31, 2024 IST
आदमपुर में शुक्रवार को लोगों से बातचीत करते भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई। -हप्र

हिसार, 30 अगस्त (हप्र)
भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व. चौ. भजनलाल को राजनीति में पीएचडी माना जाता था। हमारे आदमपुर परिवार के हर वोटर को चौ. भजनलाल द्वारा ट्रेनिंग मिली हुई है, इसलिए आदमपुर का हर वोटर भी राजनीति में पीएचडी है। इस दौरान उन्होंने बूथ एजेंट कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव बारे विस्तृत चर्चा की तथा उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर में हर बार की तरह इस बार भी विपक्षी लोगों के पास कहने को कुछ नहीं है। इनमें से कोई 6 महीने पहले आता है, कोई 3 महीने पहले, कोई एक महीने पहले तो कोई चुनाव के समय आपके बीच नजर आता है, परंतु भजनलाल परिवार 56 सालों से आपके बीच है और 56 साल आगे भी आपके बीच ही हमें रहना है, परंतु मेरा दावा है कि ये लोग 4 अक्तूबर को आदमपुर से निकल जाएंगे और फिर दोबारा साढ़े 4 साल बाद आएंगे आपसे वोट मांगने।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि पिछले 1.5 सालों में आदमपुर में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। हर गांव में कोई न कोई विकास कार्य चल रहा है। भव्य बिश्नोई ने अपनी मेहनत, लग्न और दूरदर्शिता से आदमपुर के चहुंमुखी विकास के लिए प्रयास किए और उनके प्रयास रंग लाए हैं।

Advertisement

Advertisement