For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सचिन को मिला एक-एक वोट मेरे खाते में जाएगा

08:50 AM Oct 04, 2024 IST
सचिन को मिला एक एक वोट मेरे खाते में जाएगा
पानीपत में आयोजित रैली को संबोधित करते पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा। साथ हैं कांग्रेस के प्रत्याशी सचिन कुंडू। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 3 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू के समर्थन में बृहस्पतिवार को सेक्टर 13-17 ग्राउंड में रैली को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सोनीपत लोकसभा सीट से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने संबोधित किया। करनाल लोकसभा से पूर्व प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सचिन कुंडू नौजवान प्रत्याशी है, युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भी रहे हैं, आपकी सेवा करेगा। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, सचिन कुंडू को भारी बहुमत से जिता दो और बड़ी हिस्सेदारी सरकार में कर लो। जो पानीपत में जीतता है, वो दिल्ली भी जिता है। सचिन कुंडू को दिया गया एक-एक वोट भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खाते में जाएगा। हुड्डा ने कहा कि मुकाबला सीधा बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। वोट काटु प्रत्याशियों को वोट देकर अपना वोट खराब नहीं करना है। सीधा वोट कांग्रेस को करना है। अब वोट की अपील करने आया हूं। मैंने पानीपत की ऐतिहासिक भूमि से ही चुनाव प्रचार शुरू किया था और पानीपत में ही प्रचार की आखिरी जनसभा है। मैं इस भूमि पर कहकर जा रहा हूं कि हरियाणा में कांग्रेस की लहर चल रही है। एक ही आवाज आ रही है भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। हमारी सरकार आने पर या तो अपराधी अपराध छोड़ देंगे या हरियाणा छोड़ देंगे। नशा बेचने वाले ढूंढने से नहीं मिलेंगे। सोनीपत ls सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि सचिन कुंडू 36 बिरादरी का जनसेवक है। सचिन कुंडू को विधानसभा भेजो, पानीपत ग्रामीण विधानसभा का विकास हर हाल में होगा।

Advertisement

‘जनता के स्नेह का कर्ज नहीं उतार पाऊंगा’
कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडू ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पानीपत में सबसे पहले मुझे आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे अब फिर आए हैं। ये रैली जीत के नए आयाम लिखेगी। बीते दिनों में जनता ने जो स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद मुझे दिया है, मेरी सात पीढ़ियां भी उसका कर्ज नहीं उतार सकती हैं। मैं आपसे वादा करता हूं, जब तक मेरे शरीर में आखिरी सांस चलेगी, मैं पानीपत ग्रामीण हलके की 36 बिरादरी की सेवा करता रहूंगा। मेरे घर में तो किसी ने पंच का चुनाव भी नहीं लड़ा, आज आपके बीच में प्रत्याशी के रूप में हूं। इसका सारा श्रेय भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा को जाता है। उन्होंने कहा हलके ने दो बार महीपाल ढांडा को मौका दिया और निराशा मिली। मुझे एक मौका दीजिए, आपके चरणों में बैठकर आपकी सेवा करूंगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement