मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा हर गांव का विकास : नवीन जिंदल

08:22 AM Jul 05, 2024 IST
चीका में सांसद नवीन जिंदल ‘धन्यवाद’ सभा को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 4 जुलाई (निस)
कुरुक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि लोकसभा के प्रत्येक गांव में विकास करवाना उनकी प्राथमिकता है। जल्द ही वे हर एक गांव में जाकर लोगों का धन्यवाद करेंगे व हर गांव की समस्याएं जानकर उनका समाधान करवाएंगे। सांसद नवीन जिंदल आज अग्रवाल धर्मशाला चीका में आयोजित धन्यवाद समारोह में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति चुना जाता है तो वह सभी के लिए समान रूप से कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होता है। वे भी सभी को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि पिछली पंक्ति में खड़ा व्यक्ति भी उनके लिए मंच पर बैठे व्यक्ति के समान प्रिय है।
नवीन जिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में हम सब मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार कर सकते हैं। इसके साथ साथ प्रत्येक वर्ग की आय कैसे बढ़े और वे कैसे आर्थिक रूप से समृद्ध हो इन सब योजनाओं पर भी विशेषज्ञों एवं केंद्र सरकार की मदद से काम किया जाएगा। समारोह में विभिन्न समाज के लोगों द्वारा सांसद नवीन जिंदल को पगड़ी पहना सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर, रवि तारांवाली, राजेश शर्मा पिंटू, एडवोकेट रामचंद्र शर्मा, मंडल प्रधान लीला राम गर्ग, सुभाष शर्मा सीवन, साहब सिंह कांगथली, रामस्वरूप जिंदल, मांगे राम जिंदल, हिंद सरोवर, अजय गोयल, महेंद्र चीमा, संगीता सीवन, निशा, कृष्ण बंसल, सरपंच प्रतिनिधि सोनू सैनी खानपुर सहित कई लोग उपस्थित रहे।

राजपाल तंवर ने किए सांसद नवीन जिंदल को पौधे भेट

सीवन (निस) : वरिष्ठ भाजपा नेता राजपाल तंवर ने हलका गुहला में कई स्थानों पर पौधरोपण किया और पौधे वितरित किए। इस अवसर पर उन्होंने सांसद नवीन जिंदल को भी पौधे भेंट किये। सीवन के डा. अम्बेडकर भवन, श्री शारदा रत्न स्कूल व अन्य स्थानों पर पौधा रोपण करने के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पौधरोपण समय की मांग है। यदि हम अपना और अपने बच्चों का भविष्य सुरक्षित रखना चाहते हैं तो उसके लिए आवश्यक है कि हम अधिक से अधिक पौधे लगाएं। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य है कि वह हलके में 10 हजार पौधे लगाऐंगे और लोगों को भी पौधा रोपण कि लिए प्रेरित करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ शैली मुंजाल, रवि राणा, सतीश तंवर, राजकुमार जांगड़ा, अभिषेक मेहता, अमृत व अन्य मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement