मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर गांव में मिल रहा 36 बिरादरी का समर्थन

10:53 AM Sep 30, 2024 IST
पूंडरी में रविवार को कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान जडौला व विधायक रणधीर गोलन जनसभा को संबोधित करते हुए।-हप्र

कैथल, 29 सितंबर (हप्र)
पूंडरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान सिंह जडौला को हलके के हर गांव में लगातार 36 बिरादरियोंं का निरंतर भारी जनसमर्थन मिल रहा है और दिनोंदिन जनता के आशीर्वाद से जीत की ओर आगे बढ़ रहे है। रविवार अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान को तेज गति देते हुए कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान सिंह जडौला ने हलके के गांव पूंडरी, धेरडू व कौल में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए एवं डोर टू डोर प्रचार कर 36 बिरादरियों के लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की।
गांव धेरड़ू में सुल्तान जडौला के साथ विधायक रणधीर सिंह गोलन ने ग्रामीणों को सुल्तान जडौला के पक्ष में वोट डालने की अपील की। सभी गांवों में पहुंचने पर 36 बिरादरियोंं के लोगों ने सुल्तान जडौला का भव्य स्वागत कर फूलों की माला डालकर, पगड़ी पहनाकर व लड्डूओं में तोलकर जोरदार स्वागत कर खुला समर्थन देने का ऐलान किया। गांव कौल में सैकड़ों स्थानों पर आयोजित जलपान समारोह में भी सुल्तान जडौला ने शिरकत की और लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान जडौला ने कहा कि हलके की 36 बिरादरियों द्वारा लगातार दिए जा रहे भारी समर्थन, आशीर्वाद, सहयोग का जीवन भर कर्जदार रहूंगा। लोगों द्वारा पहनाई गई सम्मान के प्रतिक पगड़ी की हमेशा लाज रखूंगा। कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान जडौला ने कहा कि हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कुशल नेतृत्व में हरियाणा में स्पष्ट बहुमत से कांग्रेस सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री पद का ताज तीसरी बार हुड्डा के सिर सजेगा। उन्होंने कहा कि जनता भली प्रकार से जान चुकी है कि उनके हित पूरी तरह से हुड्डा के हाथों में ही सुरक्षित है। इस मौके पर हजारों की संख्या में 36 बिरादरी के लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement