For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की नीतियों से प्रदेश का हर वर्ग खुश: किरण चौधरी

10:01 AM Sep 19, 2024 IST
भाजपा की नीतियों से प्रदेश का हर वर्ग खुश  किरण चौधरी
तोशाम के एक गांव में पगड़ी पहनाकर किरण चौधरी का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 सितंबर (हप्र)
तोशाम विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान जो जन समर्थन क्षेत्र की जनता का मिल रहा है, उससे स्पष्ट हो गया है कि जनता श्रुति चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाने का दृढ़ निश्चय कर चुकी है। यह बात राज्यसभा सदस्य किरण चौधरी ने गांव मनसरबास, ढाणी जाटाण, बाबरवास, चंदावास आदि गांव में ग्रामीणों द्वारा उनके स्वागत के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने किरण चौधरी का पगड़ी पहनाकर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों से आप लोगों के भारी जन समर्थन से ही मुझे विधानसभा तक पहुंचने का अवसर प्राप्त हुआ है। मैंने आपका प्रतिनिधित्व करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया है। चाहे इसके लिए मुझे सरकार के मुखियाओं से ही टक्कर ही क्यों न लेनी पड़ी हो, परंतु आज जो जन समर्थन क्षेत्र की जनता मुझे दे रही है, उससे मेरा सिर गर्व से ऊंचा हो गया है। इस भारी जन समर्थन के लिए मैं क्षेत्र की जनता की आभारी हूं।भाजपा सरकार की नीतियों से आज प्रदेश का हर वर्ग खुश है।
प्रदेश के किसानों को 1300 करोड रुपए खरीफ की फसल के लिए दिए जा रहे हैं। तोशाम क्षेत्र में अवसरवादी लोग जनता को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं, जिन्होंने कभी बंसी लाल का सम्मान नहीं किया। वह आज उनका उत्तराधिकारी होने का झूठा ढोंग कर रहे हैं, परंतु क्षेत्र के लोग उनकी मानसिकता से परिचित हैं और उन्हें चुनाव में सबक सिखा देंगे।
इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा की सैलजा जैसी वरिष्ठ नेता को जाति सूचक शब्दों से संबोधित करने वाले लोग भूपेंद्र हुड्डा से प्रेरित है आज प्रदेश की महिलाओं को एकत्रित होकर पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी का बहिष्कार कर देना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement