मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश का हर वर्ग मौजूदा सरकार से बेहद दुखी : टीकाराम जुली

09:09 AM Sep 24, 2024 IST
नारनौल में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह।-हप्र

नारनौल, 23 सितंबर (हप्र)
राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जुली ने कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह के समर्थन में आधा दर्जन गांवों में जनसभाओं के माध्यम से वोट की अपील की। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक संदीप यादव व बहरोड़ से कांग्रेस प्रत्याशी रहे संजय यादव भी मौजूद रहे।
जनसभा को संबोधित करते हुए टीकाराम जुली ने कहा कि क्षेत्र में आज माहौल कांग्रेस के पक्ष में बन चुका है। लगातार 10 साल से जिस प्रकार भाजपा की आमजन विरोधी नीतियां रहीं, आज उसी का नतीजा है कि प्रदेश का हर वर्ग मौजूदा सरकार से बेहद दुखी है व बदलाव चाहता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने जनता को ऑनलाइन सुविधा देने के नाम पर परेशान किया है, प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी जैसी बिना काम की योजनाओं से जनता आए दिन परेशान हो रही है। जिस हरियाणा प्रदेश की पहचान प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश में प्रथम स्थान पर, खेल-खिलाड़ियों व किसान के नाम से होती थी, आज वही प्रदेश बेरोजगारी, महंगाई व अपराध के नाम से जाना जा रहा है, जो बेहद चिंता का विषय है।
इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि आज पूरा प्रदेश कांग्रेसमय हो चुका है, क्योंकि जनता भाजपा को अब समझ चुकी है और अब फिर से इनके बहकावे में नहीं आएगी। 1100 रुपये में सिलेंडर देने वाली भाजपा आज 500 रुपए में सिलेंडर देने की बात कर रही है, लेकिन जनता इस बार उन्हें वोट की चोट से सबक सिखायेगी।
मुंडावर के विधायक ललित यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस द्वारा हाल ही जारी घोषणापत्र में प्रदेश के हर वर्ग के हकों को सुरक्षित किया गया है। युवाओं को 2 लाख रोजगार देने से लेकर 500 रुपए में गैस सिलेंडर व 25 लाख तक का मुफ्त इलाज जैसी योजना निश्चित तौर पर आमजन के लिए एक संजीवनी का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement