मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा में हर वर्ग परेशान, युवा बेरोजगार, हर तरफ महंगाई और भ्रष्टाचार

08:57 AM Jul 19, 2024 IST
सोहना में बृहस्पतिवार को हरियाणा कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 18 जुलाई (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को सोहना स्थित अपने निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई। जिसमें कांग्रेस पार्टी की ओर से चलाए जा रहे अभियान ‘हरियाणा मांगे भाजपा सरकार से हिसाब’ की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। जितेंद्र भारद्वाज ने कहा कि रोहतक से लोकसभा के सांसद चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा 20 जुलाई को गुरुग्राम जिले से इस अभियान की शुरुआत करेंगे एवं 21 जुलाई को बादशाहपुर विधानसभा में अभियान चलाएंंगे।
भारद्वाज ने कहा कि आज हरियाणा में हर वर्ग इस सरकार से परेशान है। युवा बेरोजगार है, मंहगाई की मार है,भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है। विद्यालयों में शिक्षक नहीं, अस्पताल में डॉक्टर नहीं, व्यापारियों में भय का माहौल है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश पर सिर्फ कर्ज है। कांग्रेस सरकार में प्रदेश शिक्षा में नंबर एक पर था। इसलिए जनता ने मन बना लिया है कि प्रदेश को फिर से खुशहाल बनाना है और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में एवं चौधरी उदय भान की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है।
इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को घर-घर तक कांग्रेस की नीतियों को पहुंचाना है।
इस अवसर पर पीसीसी मेंबर पंकज भारद्वाज,मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन मोहन लाल सैनी,एडवोकेट हरिओम सिंह छोक्कर,पीसीसी मेंबर नंबरदार वीर सिंह खटाना, जजपा पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन शैलेश खटाना, अशोक उल्लावास, मोहन सैनी, तावडू ब्लॉक अध्यक्ष रज्जू चेयरमैन, सुखीराम शर्मा, महेश शर्मा, कालू सरपंच घैंघोला मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement