मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश की भाजपा सरकार से हर वर्ग निराश व हताश : रितु फरटिया

11:03 AM Sep 05, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान महिलाओं के साथ डॉ. रितु फरटिया। -हप्र

भिवानी, 4 सितंबर (हप्र)
युवा कांग्रेस नेता डॉ. रितु फरटिया ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार से आज हर वर्ग निराश व हताश है। यहीं वजह है कि आज हर वर्ग इस सरकार के खिलाफ आंदोलनरत है।
रितु फरटिया आज ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत गांव बड़वा में ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि सड़कों पर बेरोजगार युवा संघर्ष कर रहे हैं, किसान अपने हकों के लिए मांगें उठाते हैं तो उन पर लाठियां भांजी जाती हैं, गृहिणियों को महंगाई की मार से हाहाकार करते देखा जा रहा है, गरीब और मजदूर को दर-दर की ठोकरें खाते देखते हैं। दुकानदार और व्यापारी को सरकारी सिस्टम से परेशान होते देख रहे हैं।
उन्होंने कहा कि शिक्षा व सेहत सेवाओं का बुरा हाल है। कानून व्यवस्था की तो स्थिति ऐसी हो गई है कि कोई अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा, लेकिन सत्ता के नशे में चूर भाजपा किसी भी वर्ग की मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है। तमाम कर्मचारियों के साथ सरकार ने जो वादे किए थे, उनमें से किसी को भी पूरा नहीं गया गया, इसलिए ये सरकार तमाम वर्गों का विश्वास खो चुकी है।
रितु फरटिया ने कहा कि भाजपा कार्यकाल के 10 साल का रिकॉर्ड बताता है कि इस सरकार ने अपने हकों की आवाज उठाने वाले हर तबके को लाठी और गोली से कुचला है। उन्होंने कहा कि जनता की कांग्रेस के पक्ष में प्रचंड लहर है। ऐसे में साफ है कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।

Advertisement

Advertisement