मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी सरकार की नीतियों से हर वर्ग को मिला लाभ : रणजीत सिंह

10:24 AM Apr 25, 2024 IST
नलवा हलके के एक गांव में जनसभा करते रणजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

हिसार, 24 अप्रैल (हप्र)
हिसार लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा लागू की गई कल्याणकारी नीतियों का लाभ हर वर्ग को मिला है। उन्होंने दावा किया कि देश की जनता इन नीतियों को लागू रखने के लिए फिर से मोदी सरकार बनाने का संकल्प ले चुुकी है।
रणजीत सिंह बुधवार को अपने जनसंपर्क अभियान के तहत नलवा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सभाएं करके वोटों की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में पहली बार ऐसी सरकार बनी है, जिसने हर वर्ग के कल्याण को ध्यान में रखकर काम किया है। यही कारण है कि हर वर्ग के हित में कोई न कोई नीति अवश्य बनी है। उन्होंने जनता से वोटों की अपील करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे सवाया करके लौटाने का प्रयास करेंगे।
भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि रणजीत सिंह ने नलवा हलके के न्योली कलां, मात्रश्याम, मिगनीखेड़ा, किरतान, सीसवाला, रावलवास कलां, धीरणवास, रावलवास खुर्द, हिंदवान व आर्यनगर गांवों का दौरा किया। उनके साथ भूपसिंह, अनवेश यादव, संजीव गंगवा, कपूर सिंह बेनीवाल, जोगीराम खुंडिया, संदीप लांबा, सुरेंद्र रोहिल, अजय गावड़ सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement