For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा से हर वर्ग परेशान, कांग्रेस का हाथ सबके साथ : राव दान सिंह

10:15 AM Oct 02, 2024 IST
भाजपा से हर वर्ग परेशान  कांग्रेस का हाथ सबके साथ   राव दान सिंह
Advertisement

महेंद्रगढ़, 1 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने कहा कि महेंद्रगढ़ नगर पालिका के भाजपा समर्थित प्रधान सहित दस पार्षदों के बाद 60 गांवों से मिले समर्थन से यह बात साबित हो चुकी है कि भाजपा सरकार के दस वर्ष के कार्यकाल से प्रत्येक वर्ग परेशान हो चुका है।
राव दान सिंह ने शहर की अनाज मंडी, गांव सुरेहती पिलानिया, जवाहर नगर, श्यामपुरा, हरिजन बस्ती सतनाली, मांडोला कुराहवटा, शहर की आदर्श कॉलोनी व मोहल्ला लाला कुआं में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा नेता अपनी पार्टी का दामन छोड़कर लगातार कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। महेंद्रगढ़ जिले में भी भाजपा कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को लगातार जनता का समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस का हाथ हर व्यक्ति के साथ है। किसान, कर्मचारी, व्यापारी, महिलाएं और युवा सबके हित कांग्रेस के राज में ही सुरक्षित रह सकते हैं। कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपाइयों से दस साल के कष्टों के बदले सवाल कर रही है। जिस तरह का विरोध भाजपाइयों का प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हो रहा है, उससे साफ है कि भाजपा 2009 से पहले की स्थिति में पहुंचने वाली है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement