मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा की नीतियों से हर वर्ग खुश, पक्ष में आएगा नतीजा : नायब सैनी

07:11 AM Oct 04, 2024 IST
उचाना में बृहस्पतिवार को रैली में अभिवादन स्वीकार करते कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी। -हप्र

उचाना (जींद), 3 अक्तूबर (हप्र)
उचाना की कपास मंडी में भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र अत्री के पक्ष में जन आशीर्वाद जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कहा कि 8 तारीख को जब चुनाव का नतीजा आएगा, तब कांग्रेस पार्टी पीजीआई में भर्ती हो जाएगी। भाजपा की जन हितैषी नीतियों से हर वर्ग खुश है। इन नीतियों को देखते हुए मतदाताओं ने मन बना लिया है कि तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उचाना के मतदाताओं के जोश से साफ हो गया है कि उचाना में कमल खिलने जा रहा है।
सैनी ने कहा कि चुनावी प्रचार के दौरान उन्हें पूरे प्रदेश में घूमने का मौका मिला। वो जहां भी गए, वहां जनता का अपार प्यार व स्नेह देखने को मिला। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से कुछ सवाल किए थे, जिनमें से एक भी सवाल का जवाब नहीं मिला। इससे साफ है कि हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल पर उनका 56 दिन का कार्यकाल भारी पड़ रहा है। अगर वह भाजपा के 10 साल के कार्य गिनवाने में लग गए तो गिनवाने में नहीं आएंगे। उन्होंने 56 दिन काम किया और हुड्डा ने 10 साल राज किया है। ऐसे में जनता स्वयं तय कर रही है कि किसका कार्यकाल अच्छा रहा है।

Advertisement

Advertisement