For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार में हर वर्ग को मिला योजनाओं का लाभ : श्रुति चौधरी

10:17 AM Sep 04, 2024 IST
भाजपा सरकार में हर वर्ग को मिला योजनाओं का लाभ   श्रुति चौधरी
भिवानी के गांव जुई में मंगलवार को श्रुति चौधरी का अभिवादन करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 3 सितंबर (हप्र)
पूर्व सांसद श्रुति चौधरी का मंगलवार को जूई गांव में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। उन्हें सैकड़ों मोटरसाइकिल सवारों के जत्थे में अंग्रेजी काल के मॉडल की गाड़ी में बैठाकर लाया गया। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा मान सम्मान सूचक पगड़ी पहनाई गई।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए श्रुति ने कहा कि आज जैसा मान सम्मान जूई के सम्मानित ग्रामीणों ने किया है, उसे वे सदैव याद रखेंगी। सम्मान की सूचक जो पगड़ी आप लोगों ने मुझे पहनाई उसका मान सम्मान कभी कम नहीं होने देंगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में किसान, कर्मचारी, युवा तथा महिलाएं सभी के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। इन योजना का सीधा लाभ लोगों तक पहुंच रहा है।
कांग्रेस कार्यकाल में क्षेत्र के लोगों के साथ भेदभाव किया गया। हमारे युवाओं को योग्य होते हुए भी रोजगार के समान अवसर नहीं मिले तब केवल क्षेत्रवाद की राजनीति हावी थी। नौकरियां केवल खर्ची और पर्ची से मिलती थी, वर्तमान सरकार के कार्यकाल में योग्य युवा रोजगार प्राप्त कर रहे हैं।
इस अवसर पर शीशराम चेयरमैन, कृष्ण लेघा, जयपाल चेयरमैन, सत्यनारायण शर्मा, राजपाल, रमेश, पवन सरपंच, अजय सेठ, राजवीर, नसीब, अशोक चेयरमैन, सुनील शास्त्री आदि मौजूद थे।

Advertisement

केंद्र सरकार तक सीधी पहुंचेंगी क्षेत्र की समस्याएं

श्रुति चौधरी ने कहा कि किरण चौधरी के राज्यसभा सांसद बनने से हमारे क्षेत्र की समस्याओं को केंद्र सरकार तक सीधा पहुंचाया जा सकेगा, जिससे क्षेत्र का विकास होगा। 10 वर्ष विपक्ष में रहने के कारण क्षेत्र के विकास में कुछ कमी रह गई, जिसकी भरपाई भाजपा सरकार बनने पर कर दी जाएगी। केंद्र सरकार व राज्य सरकार ने हर वर्ग के हितों के लिए कार्य किया है। मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement