For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस सरकार आने पर प्रत्येक व्यक्ति का 25 लाख तक का होगा फ्री इलाज : अशोक अरोड़ा

10:48 AM Sep 30, 2024 IST
कांग्रेस सरकार आने पर प्रत्येक व्यक्ति का 25 लाख तक का होगा फ्री इलाज   अशोक अरोड़ा
कुरुक्षेत्र में आयोिजत कार्यक्रम में पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा का बड़ी माला पहनाकर स्वागत करते पांचाल समाज सभा के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

पांचाल समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा को दिया समर्थन

कुरुक्षेत्र, 29 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस को दिन प्रतिदिन समाज के अनेक वर्गों का समर्थन मिल रहा है। रविवार को पंजाबी धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में पांचाल समाज ने अशोक अरोड़ा को सर्वसम्मति से समर्थन देने का फैसला लिया।
कार्यक्रम के आयोजक पांचाल समाज के प्रधान साहब सिंह, पूर्व प्रधान वेद प्रकाश, पूर्व प्रधान जयपाल, मा. हरिसिंह पांचाल, सोमदत्त पांचाल धर्मसिंह एडवोकेट, बलविंद्र सिंह, सुशील पांचाल, शशी भूषण, अमरजीत पांचाल, फतेहचंद के नेतृत्व में पांचाल समाज के सैकड़ों लोगों ने अरोड़ा का कार्यक्रम में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया और सर्वसम्मति को समर्थन देकर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।
अरोड़ा ने समर्थन देने के लिए पांचाल समाज का आभार जताया। दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयुक्त सचिव ओम सिंह अशफाक व उनकी धर्मपत्नी यशोदा रानी ने आप को अलविदा कहकर कांग्रेस का हाथ थामा।
अशोक अरोड़ा को यहां की तीन प्रमुख ब्राह्मण समाज की संस्थाओं श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा, हरियाणा ब्राह्मण धर्मशाला एवं छात्रावास तथा अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा द्वारा भी एक भव्य चुनावी सभा आयोजित करके अपना समर्थन दिया।
ब्राह्मण नेताओं ने जहां अशोक अरोड़ा का शंख ध्वनि और वेद मंत्रोच्चारण के बीच स्वागत किया, सम्मान स्वरूप पगड़ी पहनाई, भगवान परशुराम का चित्र व शाॅल भेंट की। वहीं, बड़ी संख्या में उपस्थित ब्राह्मण के लोगों से भारी बहुमत से जितवाने की अपील की। इस अवसर पर काफी संख्या में उपस्थित महिलाओं ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।
ब्राह्मण समाज के इस कार्यक्रम में अशोक अरोड़ा ने भी ब्राह्मण समाज के साथ अपना पारिवारिक रिश्ता बताते हुए भाजपा पर जहां ब्राह्मण समाज को अपमानित करने का आरोप लगाया।
वहीं, घोषणा की कि कांग्रेस की सरकार आने पर प्रदेश में तीर्थ पुरोहित कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा। ब्राह्मण सम्मेलन में मुख्य रूप से श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के संरक्षक एवं अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीप्रकाश मिश्रा, सभा के प्रधान श्याम सुंदर तिवारी, मुख्य सलाहकार जयनारायण शर्मा, महासचिव रामपाल शर्मा, जलेश शर्मा, मनोज कौशिक, हरियाणा ब्राह्मण धर्मशाला एवं छात्रावास के संरक्षक पवन शर्मा पहलवान, अशोक शर्मा पहलवान, अखिल भारतीय सारस्वत सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा निंदी, जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुभाष शर्मा रतगल तथा पंडित उपदेश शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर ब्राह्मण पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने भी अशोक अरोड़ा का समर्थन करने की अपील की।
रविवार को अशोक अरोड़ा ने कई चुनावी जनसभाओं तथा अन्य कार्यक्रमों में भाग लिया। एकता विहार में श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के पूर्व प्रधान यशेंद्र शर्मा के निवास स्थान, पटियाला बैंक कॉलोनी पुल के नीचे, पाल पलाजा, शिवालिक मॉटर्स, राजेंद्र नगर, मसीतां हाउस, शास्त्री मार्केट, ज्योतिनगर, लायलपुर बस्ती, श्याम कॉलोनी, इंदिरा कॉलोनी में चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement