मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘हर घर तिरंगा’ अभियान 11 से

07:41 AM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 8 अगस्त (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाने की योजना बनाई है। इस अभियान के तहत भाजपा 70 हजार राष्ट्रीय ध्वज घर-घर वितरित करेगी।
यह अभियान 11 अगस्त से शुरू होगा और भाजपा के सभी मंडल इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर तिरंगा वितरित करेंगे और अभियान के दौरान जश्न मनाएंगे।
भाजपा अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने बृहस्पतिवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी भारत माता से जुड़े हुए हैं। स्वतंत्रता दिवस पर हम लोगों को इसके माध्यम से अपने प्रेम को  व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं।
यह राष्ट्र निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। पार्टी महासचिव अमित जिंदल को अभियान का संयोजक बनाया गया है। जबकि उपाध्यक्ष शक्ति देवशाली और देवेंद्र सिंह बबला सहसंयोजक होंगे। इस मौके पर प्रदेश सचिव संजीव राणा और डॉ. धरिंदर तायल भी उपस्थित थे। सोनिया दुग्गल, परवीन नारंग बंटी, अभय झा समेत अन्य नेता भी इस अभियान का हिस्सा हैं।

पंचकूला में 11 को पैदल तिरंगा यात्रा

पंचकूला (हप्र) : भाजपा ने हर घर तिरंगा अभियान और विभाजन विभीषिका स्मरण दिवस मनाने का फैसला किया है। अभियान की तैयारियों को लेकर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। 50 हजार घरों पर तिरंगा झंडा लहराने का लक्ष्य रखा गया और कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां भी तय की गईं। बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, महापौर कुलभूषण गोयल, प्रदेश सहकोषाध्यक्ष वीरेंद्र गर्ग भी मौजूद रहे। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि जिला के हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा। गुप्ता ने कहा कि 11 अगस्त को पैदल तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। यह यात्रा शहीद भगत सिंह चौक से शुरू होगी और शहीद मेजर संदीप सांखला चौक पर संपन्न होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement