मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर परिवार को बनाएंगे सशक्त और आत्मनिर्भर : दौलतपुरिया

07:56 AM Oct 03, 2024 IST
फतेहाबाद के गांवों में बुधवार को नुक्कड़ सभा में मंच पर बलवान सिंह दौलतपुरिया व अन्य नेता। -हप्र

फतेहाबाद, 2 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह दौलतपुरिया ने बुधवार केा गांव ढ़ाबी कलां, पीली मंदोरी, बोदीवाली, मेहूवाला, किरढान व जाण्डवाला सोतर में चुनाव प्रचार किया। इस अवसर पर उनके साथ भादरा के पूर्व विधायक बलवान पूनिया भी मौजूद थे। गांवों में आयोजित नुक्कड़ बैठकों को संबोधित करते हुए बलवान सिंह दौलतपुरिया ने गांववासियों को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर की तर्ज पर गांवों तक विकास लेकर आएंगे। 24 घंटे बिजली, स्वच्छ पानी, सीसीटीवी कैमरे, सभी पक्की सड़कें, यातायात के संसाधन, किफायती कृषि सेवाएं देकर ग्रामीण जनता को सशक्त बनाने का काम कांग्रेस सरकार में किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठे सब्जबाग के जाल में न फंसकर इस बार केवल कांग्रेस का साथ निभाना है। उन्होंने कहा कि आज फतेहाबाद हलका विकास के मामले में बहुत पिछड़ चुका है। हलके के अनेक गांव सेम ग्रस्त हो चुके हैं, लेकिन भाजपा सरकार ने 10 सालों में इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
उन्होंने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही फतेहाबाद के विभिन्न गांवों को सेम से मुक्ति दिलवाने का काम करेंगे।
इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता, सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्य व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement