For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हर चुनाव होता है चुनौती पूर्ण : परनीत कौर

07:55 AM Apr 01, 2024 IST
हर चुनाव होता है चुनौती पूर्ण   परनीत कौर
पटियाला में परनीत कौर का सम्मान करते जगदीश जग्गा। -निस
Advertisement

संगरूर 31 मार्च (निस)
भाजपा द्वारा पटियाला से उम्मीदवार की घोषणा के बाद परनीत कौर ने कहा कि यह पार्टी को मजबूत करने और लोकसभा क्षेत्र जीतकर लोकसभा की तैयारी करने का अच्छा मौका है। उन्होंने दावा किया कि वर्करों और वोटरों के प्यार के कारण भाजपा को पटियाला हलके में बड़ी जीत मिलेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बार चतुष्कोणीय मुकाबला होने जा रहा है और हर उम्मीदवार तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि चुनौती हर चुनाव में होती है। उन्होंने कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट और मजबूत हैं, इसलिए हर चुनौती से पार पाना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा।
भाजपा के कुछ पुराने कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे घर-घर जाकर हर कार्यकर्ता से संपर्क कर रही हैं। ऑपरेशन लोटस के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ आम आदमी पार्टी की सोच है और वे ही इसके बारे में बता सकते हैं। चार बार की सांसद और पूर्व केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री परनीत को कांग्रेस ने पिछले साल फरवरी में पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित कर दिया था। परनीत लोकसभा में एकमात्र विपक्षी सांसद थीं, जिन्होंने नकदी मामले में तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा की बर्खास्तगी का समर्थन किया था।
राजपुरा प्रभारी जग्गा ने दी बधाई
राजपुरा (निस) : परनीत कौर को पटियाला लोकसभा सीट से भाजपा का उम्मीदवार बनाये जाने पर राजपुरा भाजपा प्रभारी जगदीश जग्गा अपने समर्थकों के साथ पटियाला में परनीत कौर के निवास पर पहुंचे। उन्होंने परनीत कौर को मुबारकबाद दी तथा भारी मतों से जिताने का भरोसा दिलाया। जगा ने कहा कि महारानी परिवार की पूरे इलाके में जबरदस्त पकड़ है और हर वार्ड व हर गांव तक उनके समर्थक जो उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि पटियाला सीट जीत कर एक नया रिकार्ड परनीत कौर बनाने जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×