मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रत्येक देशवासी घर में जलाए दीया : गुर्जर

10:47 AM Jan 22, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर द्वारा आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम में भगवान श्रीराम के चित्र पर बड़ी माला पहनाते केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 21 जनवरी (हप्र)
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 22 जनवरी का दिन हर देशवासी के लिए सैकड़ों वर्षों के संघर्ष व आस्था की जीत का दिन है। राम हमारे रोम-रोम में बसे हुए हैं हम हर सुख और दुख में उन्हें याद करते हैं, इसलिए 22 जनवरी को प्रत्येक व्यक्ति अपने घर में दीप अवश्य जलाए और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के इस ऐतिहासिक दिन को यादगार के रूप में मनाएं। गुर्जर रविवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर द्वारा अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में गांव जाजरू में आयोजित अनोखे दीपोत्सव कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में पहुंचने पर सर्वप्रथम केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, जिला परिषद के चेयरमैन विजय लोहिया, आरएसएस के प्रांतीय सेवा प्रमुख गंगाशंकर मिश्र, दीपक डागर सहित गणमान्य लोगों ने भगवान श्रीराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। इस दौरान भाजपा नेता दीपक डागर के संयोजन में क्षेत्र के 104 गांवों की मौजिज सरदारी ने कृष्णपाल गुर्जर व मूलचंद शर्मा का फूल मालाओं व शॉल भेंट करके स्वागत किया।
उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि अयोध्या में राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। पिछले 500 साल से लंबित यह मामला अब साकार होने को है और यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता के कारण ही संभव हुआ है।
उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला के विराजमान होने के बाद पूरे देश में दीवाली मनाई जाएगी और घर-घर दीप जलाकर राम लला का स्वागत सत्कार किया जाएगा। उन्होंनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयास से व्यवस्था परिवर्तन का दौर चला है उसी का परिणाम है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को घर बैठे सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक दीपक डागर ने आए हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जो स्वप्न सैकड़ों वर्षों पहले लोगों ने देखा था, सोमवार को वह सार्थक होगा और यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से संभव हो पाया है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निवर्तमान उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, विनोद चौधरी, बलदेव अलावलपुर, मुकेश डागर, राजू सोलंकी, विमल खंडेलवाल, सतवीर डागर सरपंच जाजरू, नत्थे सरपंच, तेवतिया पाल के पंच बिजेंद्र तेवतिया, डागर पाल के प्रधान धर्मबीर डागर, हरेंद्र सांगवान, सुभाष बोहरे डीग सहित पृथला क्षेत्र के हजारों मौजिज लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement