मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विस चुनाव के लिए कांग्रेस का हर कार्यकर्ता तैयार : उदयभान

07:53 AM Aug 18, 2024 IST

चंडीगढ़, 17 अगस्त (ट्रिन्यू)
विधानसभा चुनाव की परीक्षा के लिए कांग्रेस का हर कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार है। पिछले पांच साल में सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से लेकर विधानसभा और संसद तक लगातार हमने संघर्ष किया है। भारत जोड़ो यात्रा, विपक्ष आपके समक्ष, जन आक्रोश रैली, जनमिलन समारोह, घर-घर कांग्रेस अभियान, धन्यवादी कार्यकर्ता सम्मेलन और हरियाणा मांगे हिसाब जैसे कार्यक्रमों के जरिए कांग्रेस ने हर वर्ग की समस्या और दुख-दर्द को समझा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने जारी बयान में यह बात कही।
उन्होंने कहा कि पार्टी की सरकार बनने पर इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसके उलट भाजपा के नेता पूरे पांच साल जनता से दूर रहे और अब चुनाव के ऐन वक्त पर हवा-हवाई घोषणाएं करके लोगों का विश्वास जीतना चाहते हैं, लेकिन जनता अब इनके झांसे में नहीं आने वाली। प्रदेश की 36 बिरादरी की जनता ने भाजपा को पूरी तरह उखाड़ने का मन बना लिया है।
चौधरी उदयभान ने कहा कि कांग्रेस पांच साल से ही चुनावी एक्शन मोड में है। अलग-अलग कार्यक्रम के माध्यम से पूरे हरियाणा की जनता से कांग्रेस के नेता रूबरू हुए हैं।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ रहा है। पदयात्रा समेत पार्टी के सारे कार्यक्रमों में उमड़े जनसमर्थन को देखकर भाजपा हड़बड़ा गई है। चुनाव का ऐलान होते ही भाजपा की चुनावी घोषणाओं की भी पोल खुल गई है। सरकार अपने किसी वादे को अमलीजामा नहीं पहना पाई।
अपने चुनावी वादे के मुताबिक ना बीजेपी ने सरपंचों को फंड दिया, ना कच्चे कर्मचारियों को जॉब सिक्योरिटी दी, ना भर्तियां की। इसलिए भाजपा का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा था। यही वजह रही होगी कि प्रदेश में चुनाव जल्द करवाए जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement