For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी राज में हर वर्ग हुआ लाभान्वित : कृष्णपाल गुर्जर

11:49 AM May 01, 2024 IST
मोदी राज में हर वर्ग हुआ लाभान्वित   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल जिले के गांव खिरवी में आयोजित सभा में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का फूलमाला से स्वागत करते भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, विधायक जगदीश नायर व ग्रामवासी। -हप्र
Advertisement

पलवल, 30 अप्रैल (हप्र)
केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज फिर पलवल जिले की जाटलैंड में दस्तक दी। जिले के सेवली, लोहिना, भुलवाना व खिरवी में आयोजित चुनावी सभाओं में उनका जोरदार स्वागत किया गया। मंच से श्री गुर्जर को अपना खुला समर्थन देने का भी ऐलान कर उन्हें भारी मतों से जिताने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर होडल के विधायक जगदीश नायर, पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, जिला परिषद की चेयरमैन के प्रतिनिधि मनोज रावत, नगर परिषद के चेयरमैन शीशपाल, योगेंद्र सहरावत सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।
सभाओं में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि मात्र दस साल में ही प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी ने व्यवस्था परिवर्तन किया है। उन्होंने न केवल देश की प्रतिष्ठा को विश्व में बढ़ाया है बल्कि हर भारतीय का गौरव भी बढ़ाया, यही कारण है कि आज जनता नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहती है और लगातार तीसरी बार उन्हें देश की बागडोर सौंपने का संकल्प ले चुकी है। उन्होंने कहा कि मोदी की हैट्रिक में फरीदाबाद लोकसभा का भी अलग स्थान दिखना चाहिए।
श्री गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की संप्रभुत्ता, एकता और अखंडता को कायम रखने के लिए कार्य किए हैं, जिससे हर वर्ग सरकार की नीतियों से आज लाभान्वित हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने बिना किसी भेदभाव के फरीदाबाद के इस सिरे से लेकर आखिरी सिरे तक समान विकास किया है, शहरों की तर्ज पर गांवों में सुविधाएं उपलब्ध करवाई है, बिजली, पानी सड़के जैसे मुद्दों पर युद्धस्तर पर काम किया है, गांवों को जोड़ने के लिए बेहतर सड़कें बनवाई गई। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग पर फ्लाईओवर बनाकर लोगों का सफर बेहतरीन बनाया गया। उन्होंने कहा कि अगर विकास का यह दौर जारी रखना चाहते है तो आने वाली 25 मई को कमल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर देश में तीसरी बार मोदी सरकार चुनें। इस अवसर पर विधायक प्रवीन डागर, भाजपा जिलाध्यक्ष चरन सिंह तेवतिया, भाजपा नेता हरेेंद्र पाल राणा सहित सभी मौजूद लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर को भरोसा दिलाया कि इस बार कृष्णपाल गुर्जर पिछले दो बार से भी ज्यादा वोटों से विजयी होंगे और नया इतिहास रचने का कार्य करेंगे।
‘मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा को जिताएं’
होडल (निस) : भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने श्री त्यॉगी मॉडर्न विद्यालय होडल में चेयरमैन उदय सिंह सौरोत द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मजबूत करने के लिए फरीदाबाद सीट से भाजपा प्रत्याशी को जिताने का कार्य करें। गुर्जर ने कहा कि भाजपा पार्टी ने प्रधानमंत्री के रूप मे नरेन्द्र मोदी का चेहरा आगे कर रखा है, जबकि कांग्रेस पार्टी व विपक्षी दलों के द्वारा किसी भी व्यक्ति का चेहरा प्रधानमंत्री के रूप में घोषित नहीं किया है। चेयरमैन उदयसिंह सौरोत ने उनके होडल आगमन पर पगड़ी बांध कर स्वागत करते हुए होडल विधानसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक मतों से जिताने का भरोसा दिया। इस अवसर पर भाजपा जिला प्रधान चरण सिंह तेवतिया, हरेन्द्र रामरत्न, भाजपा महिला जिला प्रधान आशावती, मंडी के पूर्व प्रधान सत्तपाल पहलवान, निरंजन सौरोत, मास्टर देवीराम, किरणपाल खटाना, पूर्व विधायक गिर्राज किशोर पुत्र रमेश कोली, जगन सौरोत, मोनू कालड़ा, राजकुमार तायल, हरवीर प्रधान एडवोकेट,कुंवर सिंह पूर्व सरपंच भुलवाना, प्रेम चंद तंवर भाजपा मंडल प्रधान सहित अनेकों भाजपा नेता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×