For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डबल इंजन सरकार से प्रदेश का हर नागरिक खुश : नायब सैनी

08:24 AM Apr 29, 2024 IST
डबल इंजन सरकार से प्रदेश का हर नागरिक खुश   नायब सैनी
पंचकूला में रविवार को आयोजित विजय संकल्प रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता व अन्य भाजपाई। हप्र
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 28 अप्रैल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड, रेलवे और एयर कनेक्टिविटी को बढ़ाने के साथ-साथ एम्स बनाने, मेडिकल कॉलेज बनाने पर ध्यान दिया। वहीं दूसरी ओर हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार ने ऐसे काम किए हैं, जिनका लाभ लंबे समय तक लोगों को मिलता रहेगा। सीएम नायब सैनी ने यह बात पंचकूला में रविवार को अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली में कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि पंचकूला के साथ उनका पुराना नाता है। उन्होंने राजनीति की शुरुआत यहीं से की थी। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने इतने काम किए हैं कि आज प्रदेश का हर नागरिक पूरी तरह से खुश है और सरकार ने सुशासन का नया उदाहरण प्रस्तुत किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस देश को तोड़ने और लोगों के साथ अन्याय करने का काम किसी ने किया है तो वह कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को यह बातें करने से पहले अपने पूर्वजों के कार्य देखने चाहिए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की अनेक बड़ी-बड़ी समस्याओं का समाधान करने का काम किया है, जिनमें धारा 370 को खत्म करना,राम मंदिर का निर्माण करना, सीएए लागू करना, बोडो समस्या का समाधान शामिल हैं। सीएम सैनी ने कहा कि आज देश में ऐसे राजनीतिक हालात हैं कि देश की जनता नरेंद्र मोदी को 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करवाकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है और कांग्रेस को विपक्ष में बैठने का भी मौका नहीं मिलने वाला है।
इस मौके पर पंचकूला के मेयर कुलभूषण गोयल, पूर्व विधायक लतिका शर्मा, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, विधानसभा चुनाव संयोजक हरेंद्र मलिक मौजूद थे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी से अंबाला लोकसभा क्षेत्र के उप प्रधान बलवान ठाकुर , जननायक जनता पार्टी से अशोक बल्हारा, पंचकूला नगर निगम का निर्दलीय चुनाव लडऩे वाली वीनू रावत, समाजसेवी पायल सिंह, किन्नर समाज की महंत सोनाक्षी महाराज ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।
अम्बाला (हप्र) : अम्बाला लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया एक मई को नामांकन दाखिल करेंगीं। यह जानकारी अम्बाला लोकसभा क्षेत्र के चुनाव संयोजक ललित चौधरी ने दी।
5500 करोड़ से किया पंचकूला का विकास
पंचकूला के विधायक और हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि पंचकूला के विकास को पंख लगाने का काम किया है। 5500 करोड़ रुपए से क्षेत्र में विकास के कार्य हुए हैं। अब से पहले सभी मुख्यमंत्री अपने-अपने क्षेत्र का विकास करते थे, लेकिन भाजपा ने सबका साथ सबका विकास नीति को लागू किया और पूरे हरियाणा का एक समान विकास करवाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×