मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भगवान ने भी जन्म लेने के लिए मां की गोद का सहारा लिया : दिनेश कपूर

08:51 AM May 13, 2024 IST
रेवाड़ी में रविवार को अतिथियों को सम्मानित करते आयोजक दिनेश कुमार। -हप्र

रेवाड़ी, 12 मई (हप्र)
हमारा परिवार संस्था के तत्वावधान में मातृ दिवस पर मां के चरणों में समर्पित कार्यक्रम ‘भगवान का सबसे सुंदर नाम है मां’ का आयोजन रविवार को पंजाबी धर्मशाला में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिओ गीता की जिला महिला प्रधान मीनाक्षी अरोड़ा, पंजाबी महिला मंच की प्रधान अंजू टंडन व संस्था के संयोजक दिनेश कपूर ने कहा कि हिंदुस्तान में सनातन संस्कृति में केवल एक दिन नहीं, बल्कि पूरे वर्ष माता-पिता का आदर सम्मान करने की परंपरा है।
कार्यक्रम में पवित्रा प्रतिष्ठा के अध्यक्ष प्रो. अनिरुद्ध यादव, शिक्षाविद राजेंद्र सिंह यादव, समाजसेवी प्रो. सीएल सोनी व संस्था के प्रधान अरुण गुप्ता, महिला संयोजक शशि जुनेजा, प्रधान निशा सीकरी, शिक्षा विद मधु गुप्ता, पूर्व नगर प्रधान सरोज भारद्वाज व पर्यावरणविद् रीटा गेरा ने कहा कि मां घर की ऐसी सदस्य होती हैं जिसकी कभी छुट्टी नहीं होती। इस मौके पर उल्लेखनीय सेवाओं के लिए पंजाबी महिला मंच की कोषाध्यक्ष सीप गेरा मेंहदीरत्ता, ममता टक्कर, मधु गुलाटी, रेनू मेहता, आशा झाम्ब, सुमन चक्रवर्ती व शिक्षाविद् डॉ. बलबीर अग्रवाल को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement