For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वर्क ऑर्डर होने के बाद भी शुरू नहीं हो रहा काम, जताया रोष

08:49 AM Apr 11, 2024 IST
वर्क ऑर्डर होने के बाद भी शुरू नहीं हो रहा काम  जताया रोष
बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 वासियों के साथ पार्षद संघ के प्रधान योगेश धनखड़। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 10 अप्रैल (निस)
शहर के सेक्टर 9 व 9ए के लोगों ने वर्क आर्डर होने के बाद भी सड़कों का काम शुरू न होने पर रोष जताया है। सेक्टर वासियों का कहना है कि नगर परिषद की ओर से लापरवाही बरती जा रही है और इस कारण ठेकेदार भी काम शुरू नहीं कर रहा है जिसका खमियाजा सेक्टरवासियों को भुगतना पड़ रहा है। सारी सड़कें टूटी पड़ी हैं।
आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी समस्या को लेकर बुधवार को सेक्टर 9 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान आरके जून की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में वार्ड 12 की पार्षद मनीषा धनखड़ के पति और पार्षद संघ के प्रधान योगेश धनखड़ ने भी भाग लिया।
बैठक में उप प्रधान रोहतास सिंह, कोषाध्यक्ष हरी चंद रोझा, जय नारायण दहिया, जयदेव शर्मा, महिपाल शर्मा, सत्यवान कादियान, राजेंद्र धनखड़, बीएन जून आदि मौजूद थे। आरके जून ने कहा कि नगर परिषद की ओर से कुछ माह पहले सेक्टर 9 व 9ए के रोड का निर्माण करने के लिए टेंडर लगाया गया था। टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के बाद वर्क आर्डर दिया गया लेकिन काम अब तक शुरू नहीं किया गया। आर के जून ने बताया कि सेक्टर की सड़कों में गड्ढे हो गए हैं। आने-जाने में सेक्टर वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सेक्टर में लाइट लगाने का टेंडर भी हो चुका है मगर अब तक कोई भी लाइट नहीं लगाई जा रही है। इस कारण सेक्टर में शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। ऐसे में छीना झपटी की घटनाएं भी बढ़ रही हैं। सेक्टर वासियों ने योगेश धनखड़ को भी अपनी समस्या बताई और इसका समाधान जल्द से जल्द करने की मांग की।
योगेश धनखड़ ने कहा कि वे जल्द ही अधिकारियों के साथ मिलकर सेक्टर 9 की सड़कों का निर्माण करने का प्रयास करेंगे अगर कोई अधिकारी इसमें आनाकानी करता है तो  सेक्टर वासियों के साथ मिलकर उसकी शिकायत उच्च अधिकारियों की जाएगी

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×