मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम के आने पर भी नहीं मानी बागी भारती, सैनी सभा बैठक के बाद करेगी फैसला

07:21 AM Sep 16, 2024 IST

नारनौल, 15 सितंबर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज भाजपा की बागी प्रत्याशी भारती सैनी को मनाने के लिए नारनौल की सैनी सभा में पहुंचे, लेकिन एक घंटे से भी ज्यादा समय तक चली बैठक के बाद भी सभा ने कोई भी फैसला नहीं लिया। जिसके चलते मुख्यमंत्री को बैरंग लौटना पड़ा।
विधानसभा चुनाव में नारनौल से सैनी सभा की ओर से भाजपा से बागी होकर भारती सैनी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया हुआ है। भारती सैनी भाजपा महिला मोर्चा की जिला प्रधान थीं। किसी भी राष्ट्रीय पार्टी द्वारा सैनी समाज के लोगों को टिकट न दिए जाने से नाराज सैनी सभा ने भारती को अपना प्रत्याशी बनाया। इस प्रत्याशी को मनाने के लिए आज कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सभा के पदाधिकारियों से बात करने के लिए नारनौल आए। मुख्यमंत्री करीब 2:30 बजे पहुंचे। इसके बाद एक घंटे तक बंद कमरे में मुख्यमंत्री के साथ सैनी सभा के पदाधिकारियों की बातचीत हुई, लेकिन इस बातचीत में सभा की ओर से कोई भी फैसला नहीं लिया गया, जिसके चलते करीब 3:30 मुख्यमंत्री कमरे से निकले। इस दौरान मीडिया ने नायब सिंह सैनी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मीडिया से किनारा कर लिया। इसके बाद उन्होंने बाहर निकलकर भारती सैनी से भी बातचीत की, लेकिन इस बातचीत में भी कोई फैसला नहीं हो पाया। हालांकि एक बार उन्होंने भारती सैनी के सर पर हाथ भी रखा।
फॉर्म वापस करवाया तो देंगे कांग्रेस प्रत्याशी का साथ
वही समाज के लोगों में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के इस दौरे पर नाराजगी भी जताई। समाज के लोगों का कहना था कि अगर फॉर्म वापस करवाया तो भाजपा की बजाय कांग्रेस प्रत्याशी का साथ देंगे।

Advertisement

मुख्यमंत्री के सामने ही ‘भारती सैनी जिंदाबाद’ के नारे

मुख्यमंत्री जब मीटिंग से निकल कर बाहर आए तो भारती सैनी जिंदाबाद के नारे भी मुख्यमंत्री के सामने लगे। वही सैनी समाज के लोगों ने अपना विरोध भी जताया। मुख्यमंत्री के जाने के बाद सैनी सभा के प्रधान बिशन सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री के सामने उन्होंने अपनी बात रखी है। मुख्यमंत्री ने भी भारती सैनी का फॉर्म विड्रॉल करवाने के लिए कहा है, लेकिन अभी सभा की ओर से कोई फैसला नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि अभी सभा मीटिंग करेगी इसके बाद कोई फैसला होगा।

Advertisement
Advertisement