For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरकार से 45 दौर की वार्ता के बाद भी सामाजिक चिकित्सक महासंघ हकों से वंचित : डा. सुदेश रतेरिया

07:11 AM Aug 13, 2024 IST
सरकार से 45 दौर की वार्ता के बाद भी  सामाजिक चिकित्सक महासंघ हकों से वंचित   डा  सुदेश रतेरिया
सिवानी में सोमवार को बैठक में उपस्थित सामाजिक चिकित्सक महासंघ के सदस्य। -हप्र

भिवानी, 12 अगस्त (हप्र)
सामाजिक चिकित्सक महासंघ के सिवानी ब्लॉक की बैठक सिवानी में लोहारू रोड पर स्थित डा. सोम के क्लीनिक पर संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर महासंघ के जिला अध्यक्ष डा. सुदेश रतेरिया व विशिष्ट अतिथि महासंघ के जिला महासचिव डा. बिजेंद्र मुवाल ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता महासंघ के ब्लॉक प्रधान डा. सोम ने की।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डा. सुदेश रतेरिया ने कहा कि भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री व विधाधकों के साथ उनकी यूनियन की 45 दौर की वार्ता हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद सरकार ने आज तक उनकी मांगों का कोई समाधान नहीं किया।
उन्होंने कहा कि झारखंड, बिहार, मध्य प्रदेश में पिछले दिनों अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी में आरएमपी डॉक्टरों को पंजीकृत किया गया, लेकिन हरियाणा सरकार उनकी मांगों की लगातार अनदेखी कर रही है। जिला महासचिव डा. बिजेंद्र मुवाल ने कहा कि 27 दिसंबर, 2023 को तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें विश्वकर्मा यूनिवसिर्टी में पंजीकृत करने का आश्वासन दिया था, लेकिन प्रदेश सरकार के मुखिया का आश्वासन कोरा झूठ निकला, जिसके चलते सामाजिक चिकित्सक महासंघ में सरकार की कार्यप्रणाली के खिलाफ खासा रोष है। मुवाल ने बताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सामाजिक चिकित्सक महासंघ भाजपा का पुरजोर विरोध करेगा।
इस अवसर पर डा. सत्यवान, डा. छोटूराम, डा. मांगेराम, डा. संजय, डा. सतीश कुमार, डा. रविंद्र कुमार, डा. ओमप्रकाश आदि चिकित्सकों ने भी अपने विचार रखे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×