For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

झज्जर जिले को टी.बी. मुक्त बनाने में उद्यमी करेंगे सहयोग

10:07 AM Jul 04, 2024 IST
झज्जर जिले को टी बी  मुक्त बनाने में उद्यमी करेंगे सहयोग
बहादुरगढ़ के कोबी कार्यालय में हुई बैठक में मौजूद जिला उद्योग केन्द्र की संयुक्त निदेशक विजयलक्ष्मी, उद्यमी व स्वास्थ्य विभाग डॉक्टर व उनकी टीम। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 3 जुलाई (निस)
जिला उद्योग केन्द्र झज्जर की संयुक्त निदेशक विजयलक्ष्मी की अध्यक्षता में कॉनफेडरेशन ऑफ बहादुरगढ़ इंडस्ट्रीज (कोबी) कार्यालय में एक बैठक हुई। इसमें उद्यमियों के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने भी भाग लिया। बैठक में झज्जर जिले के टी.बी. रोगियों के लिए सी.एस.आर. गतिविधियों के कार्य योजना बनाने को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि झज्जर जिले को टी.बी. मुक्त करने के लिए अब उद्यमी भी हर संभावित सहयोग करेंगे।
उद्यमी व कोबी अध्यक्ष प्रवीण गर्ग ने कहा कि झज्जर जिले के उद्योग हमेशा अपने सामाजिक दायित्व को निभाते हुए अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग देते रहे हैं। वे आगे भी इसी तरह प्रयासरत रहेंगे और अपने झज्जर जिले को टी.बी. मुक्त बनाने में सभी संभावित सहयोग देंगे। साथ ही अपने उद्योगों में भी टीबी के लिए जागरूकता अभियान चलाएंगे ताकि जल्द से जल्द हम अपने जिले को टीबी मुक्त बना सकें। बैठक में डाॅ. सुनीता तंवर (उप सिविल सर्जन), डाॅ. कृतिका (डब्ल्यू.एच.ओ. सलाहकार), डाॅ. कुनाल कादियन (जिला चिकित्सा अधिकारी, टी.बी. नियंत्रण) और उनकी टीम ने भाग लिया और झज्जर जिले में टीबी की वर्तमान स्थिति और इस लड़ाई में उन्हें आवश्यक सहयोग के बारे में प्रस्तुतिकरण दिया।
कोबी के अध्यक्ष प्रवीण गर्ग, महासचिव प्रदीप कौल, कोषाध्यक्ष अशोक मित्तल और कोबी के कार्यकारिणी सदस्य रवि चमरिया, पुरुषोत्तम गोयल, गणेश गुप्ता, दीपक साहनी, मोहनलाल मनोचा सहित झज्जर जिले में सी.एस.आर. कर रहे विभिन्न उद्योगों के प्रतिनिधि मौजूद रहे। कोबी ने झज्जर जिले के सभी उद्योगों को उनके द्वारा किए जा रहे सामाजिक सहयोग के लिए सम्मानित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×