मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जोश, उत्साह बता रहा प्रदेश में कांग्रेस की हवा तेज : सैलजा

08:04 AM Jan 19, 2024 IST
हिसार स्थित चौधरीवास में कांग्रेस संदेश यात्रा के दौरान कुमारी सैलजा व अन्य नेता। -हप्र

हिसार, 18 जनवरी (हप्र)
कांग्रेस जनसंदेश यात्रा के दौरान चौधरीवास में कांग्रेस नेता रणदीप लोहचब द्वारा आयोजित जनसभा में आई भीड़ से गदगद कांग्रेस संदेश यात्रा की संचालक कुमारी सैलजा ने मास्टर हरि सिंह के संघर्ष की तारीफ की। उन्होंने कहा कि लोगों का जोश और उत्साह दर्शाता है कांग्रेस संदेश यात्रा से प्रदेश में कांग्रेस की हवा तेज होगी।
तोशाम से विधायक पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने कहा कि विगत चुनाव में किन्हीं परिस्थितियों के कारण मास्टर हरि सिंह की टिकट कट गई थी लेकिन इस बार हम सब एक साथ हैं। रैली के आयोजक रणदीप लोहचब ने कहा कि इतिहास गवाह है कि मास्टर हरि सिंह ने आज तक जिन नेताओं का साथ दिया, जिनकी बड़ी जनसभाएं आयोजित की, वह मुख्यमंत्री बने, चाहे वह चौधरी देवीलाल थे, चौधरी बंसीलाल थे, ओम प्रकाश चौटाला, मनोहर लाल खट्टर, भूपेंद्र सिंह हुड्डा थे, सभी हरियाणा के मुख्यमंत्री बने।
लोहचब ने कहा कि हमने जनता के दर्द को दूर करने के लिए बार-बार जन आंदोलन चलाए, चाहे वह भाखड़ा जल बचाओ आंदोलन था, किसानों को किसान पेंशन दिलाना था, सरपंचों को पेंशन दिलाना था, हमारी योजनाएं देश व प्रदेश में लागू हुई।

Advertisement

Advertisement