मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बहुत हो चुका भाजपा का झूठ, अब लोगों ने कांग्रेस को वोट देने का मन बनाया : सैलजा

11:07 AM Aug 26, 2024 IST
नारनौल में रविवार को आयोजित कांग्रेस की जनसभा में उपस्थित सांसद कुमारी सैलजा व भाई रामसिंह। -हप्र

नारनौल, 25 अगस्त (हप्र)
सांसद कुमारी सैलजा की जनसंदेश यात्रा आज नारनौल पहुंची। इस मौके पर स्थानीय राधा-कृष्ण समारोह स्थल में एक विशाल जनसभा का आयोजन भाई रामसिंह पूर्व जिला प्रमुख व डॉ. राज सुनेश यादव द्वारा किया गया।
जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा का झूठ बहुत हो चुका, अब लोगों ने कांग्रेस को वोट देने का मन बना लिया है। विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। जैसे-जैसे चुनावों का समय नजदीक आता जाएगा, वैसे-वैसे कांग्रेस का ग्राफ बढ़ता जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अनेक ऐसी योजनाएं चलाई जिससे लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अग्निवीर के कारण युवाओं में सेना में जाने के लिए कोई चाहत नहीं रही।
उन्होंने कहा कि प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक हो चुकी, अब स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है। कांग्रेस में सभी लोग एक साथ हैं। कांग्रेस 36 बिरादरी की पार्टी है, जात पात की राजनीति भाजपा करती है।
इस मौके पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सुधा भारद्वाज, पूर्व जिला प्रमुख भाई राम सिंह, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष डॉ. राजवती, विधायक शमशेर गोगो, प्रदीप चौधरी सहित अनेक लोग मौजूद थे।
रैली के बाद पत्रकार वार्ता में कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस जहां पर सत्ता में नहीं होती, वहां चुनाव से पहले सीएम का चेहरा घोषित नहीं करती। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की सच्ची सिपाही हैं तथा पार्टी जो आदेश देगी वे उनका पालन करेंगे।
उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष डॉ. राजवती ने पार्टी के लिए खूब मेहनत की है। इसलिए नारनौल विधानसभा से टिकट वितरण में उनका पूरा ध्यान रखा जाएगा।

Advertisement

‘प्रदेश में बदलाव की बयार‘

मंडी अटेली (निस) : रविवार को कुमारी सैलजा की संदेश यात्रा का अटेली में जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व डीजीपी सुभाष यादव के नेतृत्व में एक निजी गार्डन में सभा का आयोजन किया गया। वहीं डॉ. हिम्मत सिंह व शांतनु चौहान ने ट्रैक्टर, बाइक व युवाओं की टीम द्वारा भव्य स्वागत किया। कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में आज बदलाव की बयार बह रही है। इस मौके पर रिटायर्ड डीजीपी सुभाष यादव ने कहा कि भाजपा हर मोर्चे पर विफल रही है। प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर, कालका के विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक शमशेर सिंह गोगी, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, पूर्व विधायक जगजीत सिंह सांगवान, राज पाल सिंह पूर्व विधायक, महेंद्र सिंह, जगमाल सिंह डीपी, राव कमलबीर सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement