मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हलवासिया विद्या विहार में अंग्रेजी कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन

10:50 AM Jul 13, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित करते स्टाफ सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 12 जुलाई (हप्र)
स्थानीय हलवासिया विद्या विहार के माध्यमिक विभाग में अंग्रेजी कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। छात्रों ने बढ़-चढ़कर प्रतियोगिता में भाग लिया। अंग्रेजी आचार्या मनीषा व महक ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। कक्षा आठवीं की छात्रा यशिका व कनक ने मंच संचालन किया।
प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे : कक्षा आठवीं से निकिता ने प्रथम, कक्षा छठी से आर्यन ने द्वितीय, कक्षा सातवीं से यशी ने तृतीय तथा कक्षा आठवीं से नविष्ठा व कक्षा छठी से तेजस ने प्रोत्साहन पुरस्कार प्राप्त किया। प्रशासक शमशेर सिंह अहलावत ने सभी प्रतिभागियों की प्रशंसा करते हुए सफल कविता पाठ प्रतियोगिता के आयोजन के लिए बधाई दी।
प्राचार्य विमलेश आर्य ने सभी प्रतिभागी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विभाग प्रमुख सुवीरा गर्ग ने भी छात्रों को बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर आचार्या विनीता सोनी, कविता जिंदल, बबीता गर्ग एवं आचार्य अजीत कुमार अनिल मणि तथा अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement