For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंजीनियरिंग के छात्र को अगवा कर की लूटपाट , 7 घंटे बंधक बनाया

07:59 AM Sep 06, 2024 IST
इंजीनियरिंग के छात्र को अगवा कर की लूटपाट   7 घंटे बंधक बनाया

गुरुग्राम, 5 सितंबर (हप्र)
इंजीनियरिंग की पढाई कर रहे छात्र का दोस्तों ने अपहरण कर उसके साथ लूटपाट को अंजाम दिया। आरोपियों ने सात घंटे तक बंधक बनाकर रखा और दिल्ली भी लेकर गए। उसके बाद देर रात 11 बजे गोल्फ कोर्स पर फेंक कर फरार हो गए। अपहरण की घटना 28 अगस्त की है। इस घटना के बाद से छात्र काफी डरा हुआ था।
शिकायत मिलने पर पुलिस ने सेक्टर-65 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूलरूप से पलवल निवासी अथर्व ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गुरुग्राम यूनिवर्सिटी से बीटेक इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है और वह दूसरे वर्ष का छात्र है। उन्होंने बताया कि उसका दोस्त पंकज है और वह पंकज के जरीए भानू, तिलक व गौरव से सेक्टर -80 में मिला था। उसने उन्हें नशीले पदार्थ का सेवन करने से रोका था। 28 अगस्त को तिलक ने उसे फोन कर लोकेशन पूछी। उसने बता दिया कि वह कैंपस से कमरे पर जा रहा है। शाम को सवा चार बजे कमरे पर लौटते वक्त तीनों ने पकड़कर भानू की गाड़ी में बिठाकर उसे अगवा कर लिया। कार के अंदर जान से मारने की धमकी देकर खाते से 1 लाख 37 हजार रुपये अलग-अलग खातों में ट्रांसफर करवाए। तिलक व गौरव ने उसे गाड़ी से उतारकर इसके कमरे से लैपटॉप निकालकर उठा लिया और पीजी के अंदर खड़ी बाइक की चाबी जेब से छीन ली। बाइक लेकर आरोपी भानू चल दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसे दिल्ली के नारायणा लेकर गये।
वहां पर सुपर मिन के नाम से शोरुम मालिक से धमकी देकर बात करवाई और पांच लाख 80 हजार रुपये में बाइक को बेच दिया। भानू माजिद डीलर से 5 लाख रुपये नकद लेकर आ गया। 80 हजार रुपये उसके खाते में डीलर ने ट्रांसफर करवा लिये थे। वह पैसे भी आरोपियों ने उसके खाते से निकाल लिये। देर रात को 11 बजे गोल्फ कोर्स सेक्टर 55/56 के पास उसे फेंक कर फरार हो गए। इस घटना के बाद वह काफी सहम गया था। उसके बाद उसने अपनी बुआ के बेटे मोहित को घटना की सूचना दी। मोहित के साथ आकर उसने पुलिस को शिकायत दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement