For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अनंत व राधिका की शादी में बम की धमकी देने के मामले में वडोदरा से इंजीनियर गिरफ्तार

02:24 PM Jul 16, 2024 IST
अनंत व राधिका की शादी में बम की धमकी देने के मामले में वडोदरा से इंजीनियर गिरफ्तार
Advertisement

मुंबई, 16 जुलाई (भाषा)

threatening bomb Anant Radhika's wedding: मुंबई पुलिस ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के विवाह समारोह में बम की धमकी देने संबंधी सोशल मीडिया पोस्ट के मामले में गुजरात के एक 32 वर्षीय इंजीनियर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान वडोदरा निवासी विरल शाह के रूप में की गई है। अधिकारी ने कहा, ‘‘मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने उसे आज सुबह गुजरात स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया।''

सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक यूजर द्वारा संभावित खतरे के बारे में पोस्ट साझा किए जाने के बाद से मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर थी। इस पोस्ट में लिखा था, ‘‘मैं सोच रहा हूं कि अंबानी की शादी में बम फटने के बाद कल आधी दुनिया उलट जाएगी। एक पिन कोड में अरबों डॉलर।''

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस ने संभावित खतरे के संबंध में जांच भी शुरू कर दी थी।'' अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि ‘एक्स' पर जिस खाते से यह पोस्ट साझा की गई थी, उसका ‘यूजर' वडोदरा में है, जिसके बाद मुंबई अपराध शाखा की एक टीम को पड़ोसी राज्य के शहर में भेजा गया और आरोपी को पकड़ लिया गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी को मुंबई लाया जा रहा है। एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और फार्मा जगत के दिग्गज उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जून को एक भव्य समारोह में परिणय सूत्र में बंध गए। इस विवाह समारोह में नेताओं, हिंदी एवं दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत व हॉलीवुड की हस्तियों के अलावा देश के लगभग सभी शीर्ष क्रिकेटर शामिल हुए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×