मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

End of love story: 34 का प्रेमी, 78 की प्रेमिका, सात महीने रहे साथ, अब महिला की मौत

04:17 PM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

कोटा (राजस्थान), 16 जुलाई (भाषा)

End of love story: राजस्थान के जयपुर में उपचार के लिए ले जाते समय 78 वर्षीय एक अमेरिकी महिला की मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। टेक्सास की रहने वाली जैकलीन ऑस्टिन यहां शहर के नांता थानाक्षेत्र में 34 वर्षीय भरत जोशी के साथ ठहरी हुईं थीं।

Advertisement

दोनों ने पिछले वर्ष अगस्त में शादी की थी। दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। पुलिस के मुताबिक, महिला को बेहतर इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया था, जहां सोमवार शाम को उनकी मौत हो गई।

जोशी ने बताया कि जैकलीन पिछले वर्ष अगस्त में कोटा आईं थीं और दिसंबर में दोनों ने स्थानीय अदालत में शादी कर ली थी। उन्होंने बताया कि जैकलीन अमेरिका में अपने परिवार के सदस्यों के संपर्क में भी थी।

नांता थाने प्रभारी निरीक्षक नवल किशोर ने बताया कि सात जुलाई को महिला की तबीयत कथित तौर पर खराब हो गई थी और उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्होंने बताया कि जब महिला की हालत और खराब हो गई तो उन्हें सोमवार को जयपुर के एक बेहतर अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शवगृह में रख दिया गया और नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
American GirlfriendFacebook Love StoryHindi NewsIndian LoverLove Storyअमेरिकी प्रेमिकाफेसबुक लव स्टोरीभारतीय प्रेमीलव स्टोरीहिंदी समाचार
Advertisement