मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Jammu and Kashmir: राजौरी में तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़

09:21 AM Aug 29, 2024 IST
सांकेतिक फोटो। पीटीआई फाइल फोटो

राजौरी/जम्मू, 29 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Encounter between security forces and terrorists: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार और बृहस्पतिवार की मध्य रात को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘सुरक्षा बलों ने (संदिग्ध आतंकवादी गतिविधि के बाद) बुधवार रात साढ़े नौ बजे राजौरी जिले के खेरी मोहरा लाठी और दांथल गांवों में तलाश अभियान शुरू किया था।'' प्रवक्ता ने बताया कि तलाश अभियान के दौरान करीब पौने 12 बजे आतंकवादियों का पता चला।

Advertisement

उन्होंने बताया कि इसके बाद खेरी मोहरा क्षेत्र के निकट आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। अधिकारियों ने बताया कि घेराबंदी वाले इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं। उन्होंने बताया कि घेराबंदी और तलाश अभियान को मजबूत करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में भेजा गया है।

ग्राम रक्षा गार्ड (वीडीजी) के एक समूह ने सोमवार रात को राजौरी जिले के मीरा-नगरोटा गांव में एक घर के पास दो अज्ञात व्यक्तियों को देखा था और हवा में गोलियां चलाई थीं। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाश अभियान शुरू किया था।

Advertisement
Tags :
Encounter in Jammu KashmirEncounter in RajouriHindi NewsIndian ArmyJammu-Kashmirजम्मू कश्मीर में मुठभेड़जम्मू-कश्मीरभारतीय सेनाराजौरी में मुठभेड़हिंदी समाचार