For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रतन इंस्टीट्यूट में रोजगार मेला, 529 युवाओं को मिली नौकरी

08:39 AM Apr 28, 2024 IST
रतन इंस्टीट्यूट में रोजगार मेला  529 युवाओं को मिली नौकरी
पलवल में शनिवार को रतन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज में आयोजित रोजगार मेले में मौजूद कम्पनी प्रबंधक व युवक-युवतियां। -हप्र
Advertisement

पलवल, 27 अप्रैल (हप्र)
जिला के गांव सेवली स्थित रतन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज में तीसरी बार रोजगार मेला का आयोजन किया गया। रोजगार मेेले में 74 कम्पनियों ने भाग लिया। मेले के किये करीब 2000 बच्चो ने रजिस्ट्रेशन कराया था। मेले में विभिन्न कंपनियों ने 529 युवक-युवतियों को नौकरी के लिए चुना। मेले की खास बात यह रही कि इसमें दूसरे कॉलेजों से आए बच्चों को भी रोजगार मिला।
रतन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज के एमडी यशवीर डागर ने बताया कि उनका मकसद केवल बच्चों को शिक्षित करना नहीं बल्कि उनके लिए रोजगार की व्यवस्था करना भी है। इसी उद्देश्य को लेकर कॉलेज आगे बढ़ रहा है। रूलर एरिया होने के बाद भी यहां कंपनियों को बढ़िया बच्चे मिलते हैं। इससे पहले आयोजित हुए दो रोजगार मेलों में भी हजारों बच्चों को रोजगार मिल चुका है।
उन्होंने कहा कि वह लगातार इसी तरह से प्रयास करते रहेंगे। रोजगार मेले में चयनित हुए युवक-युवतियों ने कहा कि इस तरह के प्रयास होते रहने चाहिए ताकि रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर मिलें।
रोजगार मेले में अलग-अलग कम्पनियों से आए अधिकारियों ने चयनित छात्र-छात्राओं को मौके पर ही नियुक्ति पत्र सौंपे।
इस मौके पर रतन इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर डॉ. श्याम सुन्दर कौशिक भी उपस्थित रहे। रोजगार मेले में बजाज मोटर्स, पीआईसीएल, एपेक्स प्लास्टिक लिमिटेड, पेटीएम, रिलायंस निप्पॉन, एफ-1 इंफो सॉल्यूशन एंड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक, एसबीआई सहित 74 कम्पनियां मौजूद रहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×