For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर निगम का फूंका पुतला

06:34 AM Oct 11, 2024 IST
कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर निगम का फूंका पुतला
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 10 अक्तूबर (हप्र)
बृहस्पतिवार को कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ गवर्नमेंट एंड एमसी एंप्लॉयज एंड वर्कर्स यूटी चंडीगढ़ के बैनर तले यूटी तथा निगम के वर्करों ने सेक्टर 17 में प्रदर्शन करते हुए नगर निगम का पुतला फूंका और जम कर नगर निगम तथा प्रशासन की वादा खिलाफी के विरोध में नारेबाजी की। उन्होंने मांग की कि आउटसोर्स वर्करों को दिवाली से पहले बकाया वेतन और बोनस का भुगतान किया जाए। नगर निगम अपने वायदे अनुसार एम यू के तहत शौचालयों पर काम कर रहे वर्करों को डीसी रेट्स अनुसार वेतन दे।
इसी बीच मेयर कुलदीप कुमार और ज्वाइंट कमिश्नर जीएस सोढ़ी ने प्रदर्शन स्थल पहुंच कर कोऑर्डिनेशन कमेटी के डेलिगेशन से बात की और आश्वासन दिया कि मांगों के हल के लिए जल्द उच्च सत्र पर मीटिंग बुलाई जाएगी। उन्होंने अधिकारिओ को निर्देश दिए कि दिवाली से पहले सभी वर्करों को बकाया वेतन का भुगतान किया जाए। उन्होंने यह भरोसा भी दिया कि एम यू के तहत काम कर रहे वर्करों को डीसी रेट्स देने का मसला हाउस की अगली मीटिंग में पास हो जाएगा।
इस मुके पर कोऑर्डिनेशन कमेटी के प्रधान सतिंदर सिंह, चेयरमैन सुरेश कुमार, महासचिव राकेश कुमार, चीफ पैट्रन अनिल कुमार, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजिंदर कुमार तथा सुखबीर सिंह, पेट्रन अशोक बेनीवाल ने संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement