मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कर्मचारियों ने अपनी ही कंपनी को लगाया 2 लाख का चूना, केस दर्ज

08:52 AM Aug 08, 2023 IST

रेवाड़ी, 7 अगस्त (हप्र)
कोसली स्थित एक फाइनांस कंपनी के ऑडिट हैड ने कंपनी के ही दो कर्मचारियों पर लोन की किस्त के एकत्रित 2 लाख से अधिक रुपये हड़पने पर आरोप लगाया है। कोसली थाना को दी शिकायत पर जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी को शिकायत दी गई, जिसके बाद कार्रवाई अमल में लाई गई।
पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में जयपुर के दिगम्बर ने बताया कि जयपुर के हिम्मतनगर के गांव आनन्द मोती स्थित कैपफिन फाइनांस कंपनी में वह बतौर ओडिट हैड कार्यरत है। उनकी कंपनी की शाखा रेवाड़ी के गांव कोसली में भी है, जिसमें सुमित कुमार व अतुल कुमार नामक दो युवक कार्य कर रहे हैं।
दिगम्बर ने बताया कि उनकी कंपनी लोन देती है, जिसके एवज में वे किस्तों में रकम एकत्रित करते हैं। सुमित व अतुल को लोन की किस्त एकत्रित करने के लिए रखा हुआ था। दोनों ने लोगों से किस्त तो वसूल ली, लेकिन अतुल ने 144920 रुपये व सुमित ने 77360 रुपये कंपनी में जमा नहीं करवाए, जिसके एवज में 24 अप्रैल 2023 को कोसली थाना में शिकायत दी गई थी। आरोप है कि कोसली पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो एसपी को शिकायत दी गई। अब कोसली थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement