For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मांगों को लेकर कर्मचारी यूनियन ने किया आंदोलन का आगाज

08:11 AM Jul 09, 2024 IST
मांगों को लेकर कर्मचारी यूनियन ने किया आंदोलन का आगाज
भिवानी में सोमवार को आयोजित बैठक में उपस्थित सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 8 जुलाई (हप्र)
सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की मीटिंग सोमवार को स्थानीय बड़ चौक स्थित यूनियन कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता सूरजभान जटासरा ने की तथा संचालन जिला सचिव सुशील आलमपुर ने किया। इस मौके पर राज्य मुख्य संगठन सचिव गंगाराम मौण ने कर्मचारियों की मांगों के बारे में कहा कि कर्मचारियों के प्रति सरकार की मंशा ठीक नहीं है तथा सरकार मांगें पूरी करने की बजाय उन्हें धमकाने का काम कर रही है, जिससे कर्मचारी वर्ग में भारी रोष है। इसीलिए राज्य कमेटी ने प्रदेश भर में मीटिंग करके हरियाणा सरकार के खिलाफ आंदोलन करने का ऐलान किया है।
उन्होंने बताया कि 18 अगस्त को सिंचाई मंत्री अभय यादव के नारनौल स्थित आवास पर आंदोलन किया जाएगा। 25 अगस्त को जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारी लाल के निवास स्थान पर आंदोलन किया जाएगा। एक सितंबर को पंचायतीराज मंत्री महिपाल ढांडा के निवास पर पंचायतीरात के तहत लगे ट्यूबवेल ऑपरेटर की मांगों को लेकर पानीपत में आंदोलन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि 16 जुलाई से 26 जुलाई तक सर्व कर्मचारी संघ की मांगों काे लेकर प्रदेश के विभिन्न जिलों के उपायुक्त के माध्यम से प्रदेश सरकार के नाम मांगपत्र सौंपे जाएंगे। इसके तहत भिवानी में 16 जुलाई को मुख्यमंत्री के नाम मांगपत्र सौंपा जाएगा। इस अवसर पर विक्रम साहु, आजाद भाली, संदीप सोरखी, जिला कोषाध्यक्ष मनदीप राशिवास, जिला सह सचिव बलराज ओला, महेंद्र सिंह सिहाग, नरेंद्र दलाल, रिंकू, कृष्ण मुरारी, जोगेंद्र मास्टर, दशरथ रंगा, नरेंद्र शर्मा, शमशेर सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×