For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम लाए गए एल्विश यादव मारपीट मामले में मिली जमानत

10:55 AM Mar 24, 2024 IST
गुरुग्राम लाए गए एल्विश यादव मारपीट मामले में मिली जमानत
गुरुग्राम में शनिवार को यू ट्यूबर एल्विश यादव को अदालत में पेश करने ले जाती पुलिस। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 मार्च (हप्र)
बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एवं यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर नोएडा पुलिस शनिवार को गुरुग्राम पहुंची। एल्विश को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। एल्विश पर गुरुग्राम पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया था। एल्विश यादव सांपों का जहर सप्लाई के केस में फंसे हैं। उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
एल्विश यादव सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। पुलिस थाना सेक्टर-53 के इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार के मुताबिक संदिग्ध ड्रग मामले से जुड़े एक मामले में गौतमबुद्ध नगर की अदालत से जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव को साथी यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से जुड़े हमले के मामले में भी जमानत दे दी। एल्विश के वकील हिमांशु यादव ने कहा कि गुरुग्राम की अदालत ने जमानत याचिका पर सुनवाई की और जमानत दे दी। उन्हें जमानत बांड भरना होगा, जो अदालत में जमा किया जाएगा।
गुरुग्राम में मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने बुधवार को अर्जी दाखिल कर नोएडा जेल में बंद आरोपी एल्विश यादव का प्रोडक्शन वारंट मांगा था। गुरुग्राम के प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट हर्ष कुमार की अदालत ने 27 मार्च को उनकी उपस्थिति तय की थी, लेकिन नोएडा पुलिस शनिवार सुबह एल्विश को लेकर गुरुग्राम अदालत पहुंची। एल्विश को शुक्रवार को गौतम बुद्ध नगर की एक अदालत से जमानत मिल गई थी।
नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश को गुरुग्राम लाने की सूचना नहीं दी गई थी, लेकिन अदालत से सूचना मिलने के बाद सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी गुरुग्राम और ड्यूटी मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार की अदालत में पहुंची। एल्विश को प्रोडक्शन वारंट पर ले लिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और बाद में वह जांच में शामिल हो गया। इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने बताया कि अदालत की अनुमति के बाद हमने आरोपी एल्विश यादव से लगभग तीन घंटे तक पूछताछ की, जिसमें उसने अपने साथियों के नामों का खुलासा किया, जो यूट्यूबर के साथ मारपीट मामले में उसके साथ शामिल थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×