मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जुलाना क्षेत्र में गहराया बिजली संकट

09:50 AM Sep 26, 2024 IST
जुलाना में बिजली निगम कार्यालय में पहुंचे ग्रामीण। -हप्र

जींद (जुलाना), 25 सितंबर (हप्र)
जुलाना क्षेत्र में इन दिनों बिजली संकट गहराता जा रहा है। बिजली के अघोषित कटों से परेशान तीन गांवों पौली, किलाजफरगढ़ व हथवाला के लोग बीती रात बिजली निगम कार्यालय पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि निगम द्वारा रात के समय बिजली काटी जा रही है, जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया।
ग्रामीण प्रदीप, रामकुमार, राजबीर, रोहतास, सुभाष आदि ने बताया कि कई दिन से रात के समय बिजली काटी जा रही है, जिससे वे काफी परेशान हैं। कई बार इसकी शिकायत निगम को दी, लेकिन कोई भी समाधान नहीं हो पाया। ग्रामीणों ने कहा कि रात के समय बिजली कटने से मच्छरों के कारण बीमारियां भी फैल रही हैं। ग्रामीणों की मांग है कि रात के समय बिजली न काटी जाए ताकि उन्हें हो रही परेशानियों से निजात मिल सके।
वहीं,मामले पर जुलाना बिजली निगम के एसडीओ गुलशन कुमार ने कहा कि गर्मी का मौसम है। कोई कट नहीं लगाया जा रहा। सप्लाई में ब्रेक डाउन था। लोगों की समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement