For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिजली निगम कर्मचारियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

08:47 AM May 30, 2024 IST
बिजली निगम कर्मचारियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन
बरवाला में बिजली कर्मचारी मांगों को लेकर नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए। -निस
Advertisement

बरवाला, 29 मई (निस)
दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम बाडो पट्टी परिसर में ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के कर्मचारियों द्वारा उपमंडल अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन किया गया। संचालन सब यूनिट सचिव कुलदीप पंघाल व अध्यक्षता प्रधान जयबीर खेदड़ ने की।
उन्होंने बताया कि उपमंडल अधिकारी द्वारा कर्मचारियों के हित व जनता की परेशानियों को देखते हुए कार्य करने के बजाय कर्मचारियों को बेवजह परेशान किया जा रहा हैं। कर्मचारियों के ऑफिस ऑर्डर भी गलत तरीके से कर दिए। इस कारण लाइनों पर काम करते समय दुर्घटना होने की संभावना भी बढ़ गई है। इस प्रदर्शन में राज्य कार्यकारिणी से उपप्रधान सूबेसिंह कादयान ने कहा कि उपमंडल अधिकारी अपनी सीट पर भी बहुत कम रहते हैं। इस कारण कर्मचारी व जनता परेशान है और कार्यालय के चक्कर काटते रहते हैं।
प्रदर्शन के माध्यम से उप मंडल अधिकारी को चेतावनी दी गई कि अगर उपमंडल अधिकारी संगठन व कर्मचारियों की मांगें नहीं मानते हैं तो इस आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा। इस मौके पर सुरेंद्र जेवरा, राजेंद्र फोरमैन, सुनील शर्मा, बलराम, संजय, राजकुमार, सुभाष, सोनू, रामकिशन, मुनीश, राजेश व अनूप आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×