For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनावी बॉन्ड स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा घोटाला : नरेश सेलवाल

08:13 AM Mar 20, 2024 IST
चुनावी बॉन्ड स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा घोटाला   नरेश सेलवाल
उकलाना मंडी, 19 मार्च (निस) पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राज्य की जनता उनकी पार्टी की ओर उम्मीदों से देख रही है, क्योंकि 2014 के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोई भी गारंटी पूरी नहीं हुई है। सेलवाल ने कहा कि चुनावी बॉन्ड स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में लोग निराशा महसूस कर रहे हैं क्योंकि वादे और ‘मोदी की गारंटी’ पूरे नहीं किए गए हैं। वे कांग्रेस की ओर उम्मीदों से देख रहे हैं। प्रदेश में इस बार कांग्रेस गठबंधन दस की दस सीटे जीतेगा। लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले ही भाजपा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए ‘मोदी की गारंटी’ को चुनाव प्रचार में एक प्रमुख नारे के रूप में इस्तेमाल कर रही है। नरेश सेलवाल ने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश की जनता इनकी गारंटी से भलीभांति परिचित है पहले जुमले थे अब ये गारंटी लेकर आमजन को बहकाने की कोशिश कर रहे है लेकिन जनता न तो इनके जुमलों के झांसे में आने वाली है न ही किसी प्रकार गांरटी में फंसने वाली है।
Advertisement

उकलाना मंडी, 19 मार्च (निस)
पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राज्य की जनता उनकी पार्टी की ओर उम्मीदों से देख रही है, क्योंकि 2014 के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोई भी गारंटी पूरी नहीं हुई है। सेलवाल ने कहा कि चुनावी बॉन्ड स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा घोटाला है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में लोग निराशा महसूस कर रहे हैं क्योंकि वादे और ‘मोदी की गारंटी’ पूरे नहीं किए गए हैं। वे कांग्रेस की ओर उम्मीदों से देख रहे हैं। प्रदेश में इस बार कांग्रेस गठबंधन दस की दस सीटे जीतेगा। लोकसभा चुनावों की घोषणा से पहले ही भाजपा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए ‘मोदी की गारंटी’ को चुनाव प्रचार में एक प्रमुख नारे के रूप में इस्तेमाल कर रही है। नरेश सेलवाल ने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश की जनता इनकी गारंटी से भलीभांति परिचित है पहले जुमले थे अब ये गारंटी लेकर आमजन को बहकाने की कोशिश कर रहे है लेकिन जनता न तो इनके जुमलों के झांसे में आने वाली है न ही किसी प्रकार गांरटी में फंसने वाली है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×